Home > राज्य > उत्तरप्रदेश > अन्य > हादसा : सवारियों से भरी टैक्सी और डीसीएम की आमने-सामने हुई टक्कर, 6 की मौत

हादसा : सवारियों से भरी टैक्सी और डीसीएम की आमने-सामने हुई टक्कर, 6 की मौत

हादसा : सवारियों से भरी टैक्सी और डीसीएम की आमने-सामने हुई टक्कर, 6 की मौत

झांसी। झांसी में रविवार रात भीषण हादसे से दिल दहल गया। सवारियों से भरी टैक्सी और डीसीएम की आमने-सामने हुई टक्कर में चार महिलाओं समेत छह लोगों की मौत हो गई। मरने वालों में डेढ़ साल का मासूम भी शामिल है। वहीं, आधा दर्जन लोग घायल भी हो गए। मुख्यमंत्री ने दुर्घटना पर शोक जताते हुए मृतकों के परिजनों को दो-दो लाख, जबकि घायलों के परिवारवालों को 50-50 हजार रुपये आर्थिक सहायता देने की घोषणा की है।

पंडवाहा में सवारियों को लेकर टैक्सी खैरी खुरौडा की ओर जा रही थी। टोड़ीफतेहपुर थाना क्षेत्र के गुरसरांय-मऊरानीपुर मार्ग पर राजपुर के पास गाड़ी पहुंची ही थी कि तभी तेज रफ्तार डीसीएम से भिड़ंत हो गई। टक्कर इतनी तेज थी कि कई लोगों को बचने तक का मौका नहीं मिला। घटनास्थल पर लोगों की भीड़ लग गई। सूचना मिलते ही पुलिस भी पहुंच गई और बचाव कार्य शुरू किया। अंदर फंसे लोगों को किसी तरह बाहर निकाला गया पर तब तक छह लोग दम तोड़ चुके थे। घायलों को मऊरानीपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया। शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। एसएसपी ओपी सिंह के मुताबिक मृतकों की अभी शिनाख्त नहीं हो पाई है।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने झांसी में हुए हादसे पर गहरा दुख जताया। उन्होंने दिवंगत लोगों की आत्मा की शांति की कामना करते हुए उनके परिजनों के प्रति संवेदना जताई। उन्होंने डीएम को घायलों का सही तरह से इलाज कराने के निर्देश दिए।

Tags:    

Swadesh Digital ( 0 )

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Share it
Top