Home > राज्य > उत्तरप्रदेश > मथुरा > प्रदीप माथुर-महेश पाठक ने गले मिलकर दूर किए गिले-शिकवे

प्रदीप माथुर-महेश पाठक ने गले मिलकर दूर किए गिले-शिकवे

प्रदीप माथुर-महेश पाठक ने गले मिलकर दूर किए गिले-शिकवे

सांप्रदायिक ताकतों के साथ एकजुट होकर लड़ने का संकल्प लिया

मथुरा। लोकसभा चुनावों से पहले धड़ों में बंटी कांग्रेस अब एकजुट होने लगी है। शहर के हृदय स्थल होली गेट पर पार्टी का चुनाव कार्यालय खुल गया है जिसका शुभारंभ शनिवार को वैदिक मंत्र उच्चारण के बीच कांग्रेस प्रत्याशी महेश पाठक और पूर्व विधायक और नेता विधानमंडल दल प्रदीप माथुर ने संयुक्त रूप से किया।

इस दौरान दोनों ही कद्दावर नेताओं ने गले मिलकर सभी गिले शिकवे दूर कर लिए। इस अवसर पर विधायक प्रदीप माथुर ने कहा कि सांप्रदायिक ताकतों से लडऩे के लिए कांग्रेस पार्टी पूरी तरह से एकजुट है। पार्टी का कार्यकर्ता बूथ स्तर पर कार्य कर रहा है।

इस दौरान कांग्रेस प्रत्याशी महेश पाठक ने सभी की आशाओं पर पूर्ण रूप से खरा उतरने का वायदा भी किया तो वहीं उन्होंने एक बार फिर से अपना संकल्प दोहराते हुए कहा कि यदि मथुरा की जनता उन्हें अपना मतदान रूपी स्नेह प्रदान करेगी तो निश्चित तौर पर मथुरा के विकास के लिए हरसंभव काम कराएंगे।

इस मौके पर पार्टी जिला अध्यक्ष सोहन सिंह सिसोदिया, कार्यवाहक जिला अध्यक्ष अशोक सिंह चकलेश्वर, नगर अध्यक्ष आबिद हुसैन, यतींद्र मुकदम विनोद चतुर्वेदी, गिरधारी लाल पाठक, नवीन नगर, प्रवीण ठाकुर सहित तमाम पार्टी कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Naveen ( 1696 )

Swadesh Contributors help bring you the latest news and articles around you.


Share it
Top