Home > राज्य > उत्तरप्रदेश > मथुरा > 37.91 लाख रूपए से भरे एटीएम को उखाड़कर कर ले जाने के मामले में तीन गिरफ्तार

37.91 लाख रूपए से भरे एटीएम को उखाड़कर कर ले जाने के मामले में तीन गिरफ्तार

37.91 लाख रूपए से भरे एटीएम को उखाड़कर  कर ले जाने के मामले में तीन गिरफ्तार
X

मथुरा। करीब डेढ़ महीन पहले छाता क्षेत्र में बैकमेट फैक्ट्री के बाहर लगे आईसीआईसीआई बैंक के 37.91 लाख रूपयों से भरे एटीएम को उखाडक़र ले जाने वाली घटना का पुलिस ने खुलासा कर दिया है। इस मामले में तीन बदमाशों को गिरफ्तार करते हुए उनसे 8.97 लाख की धनराशि बरामद की गई है। घटना में शामिल पांच बदमाश अभी फरार है।

5 और 6 फरवरी की रात बदमाश लाखों रूपया भरे इस एटीएम को उखाड़कर ले गए थे। ये घटना पुलिस के लिए चुनौती बनी हुई थी। इस सनसनीखेज घटना के खुलासा के लिए एसएसपी सत्यार्थ अनिरूद्ध पंकज ने सीओ छाता के निर्देशन में थाना शेरगढ़, सर्विलांस और स्वाट की चार टीमों का गठन किया था।

मुखबिर की सूचना पर शेरगढ़ पुलिस ने शेरनगर से विशंभरा को आने वाले रास्ते की पुलिया से इनामी अपराधी शाहिद उर्फ आडवानी पुत्र जुम्मा मेव गैंग के तीन सदस्यों को 8.97 लाख रूपयों के साथ गिरफ्तार कर लिया। इनके पास से चोरी की ईको कार, एटीएम उखाड़ने के औजार, अवैध असलाह और कारतूस मिले है। जिन बदमाशों को गिरफ्तार किया गया है उनमें जाहुल हक, मुस्तकीम पुत्र बशीर, साहिल पुत्र जाकिर निवासी सभी नूंह हरियाणा के है। गैंग का सरगना शाहिद, रपसन, साकिर, शाहरूख, समीर फरार बताए गए है। इस कार्यवाही में थाना शेरगढ़ प्रभारी प्रदीप कुमार, एसओ छाता हरवेंद्र मिश्रा, जैंत चौकी इंचार्ज सुल्तान सिंह आदि प्रमुख रूप से शामिल थे।

दो लाख का इनामी है सरगना शाहिद

जुम्मा गैंग का सरगना शाहिद कई स्थानों से करीब दो लाख रूपए का इनामी बदमाश है। इस गैंग ने थाना अकराबाद अलीगढ़ में कैनरा बैंक के एटीएम को भी इसी तरह से उखाड़ने की घटना को अंजाम दिया।

Updated : 18 March 2019 6:07 PM GMT
author-thhumb

Naveen Savita

Swadesh Contributors help bring you the latest news and articles around you.


Next Story
Top