Home > राज्य > उत्तरप्रदेश > मथुरा > भाड़े पर लाई गाड़ी को बदमाशों ने भरतपुर में लूटा

भाड़े पर लाई गाड़ी को बदमाशों ने भरतपुर में लूटा

भाड़े पर लाई गाड़ी को बदमाशों ने भरतपुर में लूटा
X


मथुरा। लखनऊ से भाड़े पर धौलपुर जाने के लिए लाई गई गाड़ी को बैठे युवकों ने भरतपुर में लूट लिया और ड्राइवर को जंगल में फैंक गए। घटना की सूचना पर मथुरा में भी चैकिंग कराई गई। चैकिंग के दौरान फरह प्रभारी निरीक्षक प्रमोद पवार मय फोर्स के तत्परता से चैकिंग करते हुए लूटी गई गाड़ी को तीन शातिर बदमाशों के साथ पकड़ लिया। इनके पास से एक तमंचा दो चाकू बरामद हुए है।

लखनऊ से 4 युवकों ने एक इनोवा क्रिस्टा गाड़ी को धौलपुर जाने के लिए भाड़ा तय किया था। शनिवार को यह गाड़ी भरतपुर के चिकसाना पहुंची तभी गाड़ी में बैठे युवक अपने असली रंग में आ गए। उन्होंने तमंचे के बल पर ड्राइवर के संग मारपीट कर उसे फैंक दिया और गाड़ी लेकर फरार हो गए। किसी तरह ड्राइवर ने सूचना भरतपुर थाने में दी तो वहां से पुलिस ने भरतपुर के अलावा आगरा-मथुरा को भी अलर्ट कर दिया।

एसएसपी मथुरा सत्यार्थ अनिरुद्ध पंकज द्वारा पूरे जनपद में चैकिंग कराई गई। फरह प्रभारी निरीक्षक प्रमोद पवार को मुखबिर से सूचना मिली की लूटी गई इनोवा गाड़ी फरह होते हुए दिल्ली जाने वाली है तो वह मय फोर्स के फतेह कट के पास चैकिंग करने लगे। कुछ ही देर में वह गाड़ी आती हुई दिखाई दी तो पुलिस ने उसे रुकने का इशारा किया, जिस पर गाड़ी में बैठे लोगों ने पुलिस पर फायरिंग कर दी। पुलिस ने जबावी कार्यवाही करते हुए घेराबंदी कर गाड़ी व उसमें बैठे तीन युवकों को पकड़ लिया।

पकड़े गए युवकों ने अपना नाम फिदा हुसैन पुत्र वन्ने कादिलपुर थाना अश्विन जिला उन्नाव, आस मौहम्मद पुत्र रुआवअली निवासी रावतपुर थाना कल्याणपुर जिला कानपुर, रुकमान पुत्र सुलेमान नि. विघपुर थाना ककोङ बुलन्दशहर बताये। जबकि एक अभियुक्त शहावुद्दीन पुत्र नामालुम निवासी जलालपुर नुंह मेवात फरार बताया गया। पुलिस ने इनके पास से एक तमंचा 315 बोर, एक जिन्दा कारतूस 315 बोर व एक खोखा कारतूस, दो चाकू (छुरी) बरामद की है।




Updated : 20 Jan 2019 5:30 PM GMT
author-thhumb

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Top