Home > राज्य > उत्तरप्रदेश > मथुरा > पति को बेहोश कर घर से लाखों के आभूषण लेकर नवविवाहिता हुई फरार

पति को बेहोश कर घर से लाखों के आभूषण लेकर नवविवाहिता हुई फरार

पति को बेहोश कर घर से लाखों के आभूषण लेकर नवविवाहिता हुई फरार
X

वृन्दावन। सात फेरों के सात वचनों में पति की आज्ञा का पालन और जीवनभर दु:ख-सुख में साथ निभाने का वायदा कर घर आई नवविवाहिता को अभी केवल दो सप्ताह ही बीते थे कि पति को बेहोशी की दवा खिलाने के बाद लाखों रुपए के आभूषण लेकर फरार हो गई।

पीडि़त आशू निवासी केशीघाट द्वारा दी गई तहरीर के अनुसार उसकी शादी 7 जुलाई को जिला इटावा के थाना भरथना तथा हाल में अटल्ला चुंगी निवासी राजवीर की पुत्री रमन के साथ हिंदू रीति-रिवाज से संपन्न हुई थी। 22 जुलाई को पत्नी की चाची ब्रजेश नामक लड़के को साथ लेकर घर आई और पत्नी से एकांत में कुछ बातचीत करते हुए उसे एक पुडिय़ा देकर चली गई।

पीडि़त पति का आरोप है कि सोमवार रात्रि को रमन ने उसे दूध में कुछ मिलाकर पिला दिया, जिससे वह बेहोश हो गया। सुबह करीब ढाई बजे वह पहने हुए तथा घर में रखे करीब 10 तोला सोना व आधा किलो चांदी के आभूषण लेकर तीसरी मंजिल से रस्सी के द्वारा नीचे कूदकर कथित बिचौलिया रिंकू एवं ब्रजेश व दो अन्य लोगों के साथ भागने लगी। जब पीडि़त की मां ने उसे रुकने के लिए बोला तो वह उसे जान से मारने की धमकी देते हुए उक्त लोगों के साथ फरार हो गई। जबकि नवविवाहिता के पिता राजवीर का कहना है कि उसे पुत्री के बारे में कुछ पता नहीं है, वह भी उसकी तलाश कर रहा है। वहीं पुलिस ने पीडि़त की शिकायत पर नवविवाहिता और आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है तथा पूछताछ के लिए एक युवक को भी हिरासत में ले लिया है।

Updated : 25 July 2018 11:21 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Top