Home > राज्य > उत्तरप्रदेश > मथुरा > खंड शिक्षा अधिकारियों के आदेशों को लेकर पहुंचे निलंबित हेडमास्टर

खंड शिक्षा अधिकारियों के आदेशों को लेकर पहुंचे निलंबित हेडमास्टर

शिक्षक भर्ती घोटाले में फर्जी शिक्षकों को अपने विद्यालयों में ज्वाइन कराने वाले निलंबित प्रधान अध्यापक सोमवार को बीएसए कार्यालय पहुंचे।

खंड शिक्षा अधिकारियों के आदेशों को लेकर पहुंचे निलंबित हेडमास्टर

बीएसए कार्यालय का घेराव, जमकर नारेबाजी की, बोले अफसरों को करो गिरफ्तार

मथुरा । शिक्षक भर्ती घोटाले में फर्जी शिक्षकों को अपने विद्यालयों में ज्वाइन कराने वाले निलंबित प्रधान अध्यापक सोमवार को बीएसए कार्यालय पहुंचे। यहां उन्होंने जमकर नारेबाजी की। अफसरों को खूब खरी खोटी सुनाई। निलंबित शिक्षकों का कहना था कि फर्जी शिक्षकों को विद्यालयों में ज्वानिंग कराने का आदेश अधिकारियों का ही था ऐसे में उनको जेल भेजा जाए। मथुरा में हुए शिक्षक भर्ती घोटाले में ऐसे 108 शिक्षक चिंहित किए गए है जिन्होंने फर्जी नियुक्ति पत्रों के आधार पर नौकरी ज्वाइन की। बेसिक शिक्षा अधिकारी चंद्रशेखर ने इन फर्जी शिक्षकों को अपने विद्यालयों में ज्वानिंग कराने वाले 80 हेडमास्टरों को निलंबित कर दिया है।

सोमवार को ये निलंबित शिक्षक बीएसए कार्यालय पहुंच गए और जमकर नारेबाजी की। यहां निलंबित हेडमास्टरों ने अधिकारियों को खंड शिक्षा अधिकारियों के वो आदेश दिखाए जिसमें फर्जी शिक्षकों को ज्वाइन कराने के आदेश थे। ऐसे में निलंबित शिक्षकों की मांग थी कि फर्जी शिक्षकों को विद्यालयों में ज्वाइन कराने का आदेश करने वाले अफसरों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर उन्हें जेल भेजा जाए।




Swadesh Digital ( 0 )

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Share it
Top