Home > राज्य > उत्तरप्रदेश > मथुरा > जीएलए में इंजीनियरिंग की छात्रा रही काजल आईएएस बनकर पहुंची यूनिवर्सिटी, कुलाधिपति से की मुलाकात

जीएलए में इंजीनियरिंग की छात्रा रही काजल आईएएस बनकर पहुंची यूनिवर्सिटी, कुलाधिपति से की मुलाकात

जीएलए में इंजीनियरिंग की छात्रा रही काजल आईएएस बनकर पहुंची यूनिवर्सिटी, कुलाधिपति से की मुलाकात
X

मथुरा। जीएलए में बीटेक इलेक्ट्राॅनिक एण्ड कम्यूनिकेशन की अल्यूमिनाई छात्रा काजल जावला ने यूपीएससी सिविल सर्विसेज की परीक्षा में 28वीं रैंक पाकर टाॅप किया था। अपने चयन के बाद वह जीएलए पहुंची और कुलाधिपति नारायण दास अग्रवाल, सोसायटी सेक्रेटरी नीरज अग्रवाल से मुलाकात की।

छात्रा काजल जावला ने अपनी सफलता का श्रेय विश्वविद्यालय की उत्कृष्ट शिक्षा को दिया। छात्रा ने बताया कि जीएलए में पढ़ाई के दौरान ही उनका चयन विप्रो कंपनी में बतौर प्रोजेक्ट इंजीनियर के पद पर हुआ था। इस कंपनी में 2 वर्ष से अधिक कार्य कर डेलाॅइट कंपनी में सीनियर कंस्लटेंट के पद पर चयन पाया। इस कंपनी में 4 वर्ष से अधिक कार्य कर अरनेस्ट यंग कंपनी में सीनियर कंस्लटेंट के पद पर ज्वाइन किया। वर्तमान में काजल जावला अरनेस्ट एण्ड यंग में अपनी सेवा दे रही है। छात्रा ने बताया कि उनके पिता सत्येन्द्र कुमार पराग डेयरी से सेवानिवृत्त हैं। छात्रा की इसी माह से मंसूरी में टेªनिंग होगी।

कुलाधिपति नारायण दास अग्रवाल ने छात्रा काजल जावला की उपलब्धि पर खुशी जाहिर करते हुए कहा कि सिविल सर्विसेज की परीक्षा में 28वीं रैंक हासिल करना बडे़ गर्व की बात है। छात्रा ने विश्वविद्यालय का ही नहीं बल्कि अपने माता-पिता का भी नाम रोशन किया है। छात्रा की इस सफलता से अन्य छात्रों को भी सीखने की जरूरत है, जिससे वह भी आगे बढ़ सकें।

छात्रा ने सेके्रटरी सोसायटी एवं कोषाध्यक्ष नीरज अग्रवाल, डीन एकेडमिक प्रो. अनूप कुमार गुप्ता से मुलाकात की। मुलाकात के दौरान विश्वविद्यालय के अन्य पदाधिकारियों ने छात्रा को आईएएस बनने की शुभकामनाएं दी। उन्होंने छात्रा से आग्रह किया कि वह कभी भी विश्वविद्यालय में आकर छात्रों से अपना अनुभव साझा करें।

Updated : 4 Aug 2019 1:19 PM GMT
Tags:    
author-thhumb

Swadesh News

Swadesh Digital contributor help bring you the latest article around you


Next Story
Top