Home > राज्य > उत्तरप्रदेश > मथुरा > भाजपा जुमलों की पार्टी, लोगों को दिया धोखा-यादव

भाजपा जुमलों की पार्टी, लोगों को दिया धोखा-यादव

रविवार को मथुरा आए अखिल भारतीय यूथ कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष केशवचंद्र यादव ने भारतीय जनता पार्टी पर जमकर हमला बोला ।

भाजपा जुमलों की पार्टी, लोगों को दिया धोखा-यादव

मथुरा । रविवार को मथुरा आए अखिल भारतीय यूथ कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष केशवचंद्र यादव ने भारतीय जनता पार्टी पर जमकर हमला बोला । कांग्रेस के पूर्व विधानमंडल दल के नेता प्रदीप माथुर के आवास पर यूथ कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष केशव चंद्र यादव ने कहा भारतीय जनता पार्टी जुमलेबाजों की पार्टी है । मोदी सरकार ने जनता को धोखा दिया है। भाजपा की सरकार में महंगाई ने लोगों की कमर तोड़ कर रख दी है । लोगों के लिए दो वक्त की रोटी भी नसीब नहीं हो रही है । उन्होंने पार्टी की नीतियों पर गंभीर सवाल उठाए ।

भाजपा की सरकार में देश का विकास अवरुद्ध हुआ है । कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी के नेतृत्व में कांग्रेस आने वाले समय में बड़े दल के रूप में उभरकर आएगी । कांग्रेस का हर कार्यकर्ता जनता के विश्वास को कायम करने के लिए कांग्रेस की रीति नीतियों को लोगों तक पहुंचाने का काम कर रहा है । इस अवसर पर पूर्व विधायक व कांग्रेस विधान मंडल के नेता प्रदीप माथुर, बिहारी कांत तिवारी आदि भी मौजूद रहे ।


Swadesh Digital ( 0 )

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Share it
Top