Home > राज्य > उत्तरप्रदेश > लखनऊ > अयोध्या विवाद पर जो भी फैसला आये, उसे आवाम को कबूल करना चाहिए : मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड​

अयोध्या विवाद पर जो भी फैसला आये, उसे आवाम को कबूल करना चाहिए : मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड​

अयोध्या विवाद पर जो भी फैसला आये, उसे आवाम को कबूल करना चाहिए : मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड​

लखनऊ। आल इंडिया मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड की तरफ से ईदगाह के इमाम मौलाना खालिद रशीद फिरंगी महली ने कहा कि अयोध्या विवाद पर जो भी फैसला आये, उसे आवाम को कबूल करना चाहिए। देश में अमन चैन खुशहाली बनी रहनी चाहिए।

मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड के सदस्य खालिद रशीद फिरंगी महली ने अपने एक बयान में कहा कि सुप्रीम कोर्ट की सुनवाई समाप्त हो चुकी है और बहुत जल्द अयोध्या विवाद पर फैसला आने की सम्भावना है। इसके लिए हिन्दू एवं मुस्लिम पक्षकार उतने ही बेकरार हैं जितनी आवाम लेकिन फैसला आने के बाद किसी प्रकार का कोई विवाद खड़ा ना हो, इसके लिए कोई भी जुलूस नहीं निकालेगा। ना ही सुप्रीम कोर्ट के फैसले पर कोई बयानबाजी ही करेगा। उन्होंने कहा कि देश में सोशल मीडिया पर गलत टिप्पणी, बयानबाजी से माहौल बिगाड़ने की कोशिश की जा सकती है जिसको रोकने का काम आवाम करेगी। डर और खौफ में मुब्तिला होने की किसी को जरूरत नहीं है। सुप्रीम कोर्ट का जो भी फैसला आये, उसे अमन और चैन के साथ सभी को स्वीकार करना चाहिए।

अयोध्या में राममंदिर मामले में सुप्रीम कोर्ट के आने वाले फैसले पर राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के ट्विटर एकाउंट से भी अपील की गयी है। ट्वीट कर संघ ने लिखा है कि आगामी दिनों में श्रीराम जन्मभूमि पर मंदिर निर्माण के वाद पर सर्वोच्च न्यायालय का निर्णय आने की संभावना है। निर्णय जो भी आए उसे सभी ने खुले मन से स्वीकार करना चाहिए। निर्णय के पश्चात देशभर में वातावरण सौहार्दपूर्ण रहे, यह सबका दायित्व है।

Tags:    

Swadesh Digital ( 0 )

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Share it
Top