Home > राज्य > उत्तरप्रदेश > लखनऊ > शिया सेन्ट्रल वक्फ बोर्ड के अध्यक्ष ने रामजन्मभूमि न्यास को भेजी 51 हजार की धनराशि

शिया सेन्ट्रल वक्फ बोर्ड के अध्यक्ष ने रामजन्मभूमि न्यास को भेजी 51 हजार की धनराशि

शिया सेन्ट्रल वक्फ बोर्ड के अध्यक्ष ने रामजन्मभूमि न्यास को भेजी 51 हजार की धनराशि

लखनऊ। उत्तर प्रदेश शिया सेन्ट्रल वक्फ बोर्ड के अध्यक्ष वसीम रिजवी ने अयोध्या में राम मंदिर निर्माण के लिए 51 हजार रुपये की भेंट देने का फैसला किया है। उन्होंने गुरुवार को बताया कि उनके वसीम रिजवी फिल्म्स द्वारा 51 हजार रुपये की धनराशि बोर्ड के सदस्य एवं अयोध्या जिला प्रभारी अशफाक हुसैन और राकेश दास महाराज के माध्यम से रामजन्मभूमि न्यास को आज भेजी जा रही है।

रिजवी ने बताया कि अयोध्या का राम मंदिर पूरे विश्व के रामभक्तों और हिन्दुस्तान के लिए गौरव की बात है। शिया सेन्ट्रल वक्फ बोर्ड ने अयोध्या राम जन्मभूमि विवाद खत्म करने के लिए मध्यस्थता से लेकर सर्वोच्च न्यायालय तक अपनी बात रखते हुए राम मंदिर निर्माण की पैरवी की।

उन्होंने कहा कि सर्वोच्च न्यायालय का जो फैसला आया है, वही एक अकेला रास्ता था, जिससे यह मामला सुलझ सकता था। अब हिन्दुस्तान में रामजन्मभूमि के स्थान पर दुनिया का सबसे सुंदर राम मंदिर बनने की तैयारी हो रही है।

उन्होंने मस्जिद को मदद में संबंध में बताया कि भविष्य में जब भी मस्जिद का निर्माण होगा तो शिया सेन्ट्रल वक्फ बोर्ड की तरफ से उसमें भी मदद की जायेगी। इमाम ए हिंद भगवान श्रीराम हम सभी मुसलमानों के पूर्वज भी हैं।

सुप्रीम कोर्ट के ऐतिहासिक फैसले के बाद शिया वक्फ बोर्ड के अध्यक्ष वसीम रिजवी गुरुवार को अयोध्या में जाकर न्यास के लोगों से मिलने वाले थे, लेकिन यह कार्यक्रम उन्होंने आगे की तिथि के लिए टाल दिया गया था। फैसला आने के बाद वसीम रिजवी ने कहा था कि शिया वक्फ बोर्ड अपने मकसद में कामयाब हो गया। अयोध्या में जन्मभूमि पर ही राम मंदिर बने, यही हमारा मकसद था। सुप्रीम कोर्ट के फैसले से तय हो गया है कि जन्मभूमि पर ही भव्य राम मंदिर बनेगा।

Tags:    

Swadesh Digital ( 0 )

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Share it
Top