Home > राज्य > उत्तरप्रदेश > लखनऊ > एक-एक वोट से बनती है सरकार, जरूर करें मतदान : योगी आदित्यनाथ

एक-एक वोट से बनती है सरकार, जरूर करें मतदान : योगी आदित्यनाथ

एक-एक वोट से बनती है सरकार, जरूर करें मतदान : योगी आदित्यनाथ

लखनऊ। उत्तर प्रदेश में 13 लोकसभा सीटों पर चौथे चरण का मतदान आज जारी है। सुबह सात बजे से ही मतदान केन्द्रों पर लोग लोकतंत्र के महापर्व में हिस्सा लेने के लिए कतारों में खड़े नजर आये। इनमें बड़ी संख्या में महिलाएं भी हैं। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मतदाताओं से अपने मताधिकार का प्रयोग करने की अपील की है।

उन्होंने ट्वीट किया कि एक समृद्ध और शक्तिशाली भारत के लिए, एक मजबूत और निर्णयशील सरकार के लिए, एक सपने को पूरा करने के लिए, आज घरों से निकल कर मतदान ज़रूर करें। उन्होंने एक बार फिर याद दिलाते हुए कहा कि पहले मतदान, फिर जलपान। वहीं मौसम की तल्खी देखते हुए उन्होंने कहा कि गर्मी का पारा अधिक है, अपना ख्याल रखें, लेकिन वोट जरूर करें। आपके एक-एक वोट से सरकार बनती है।

वहीं उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने अपने ट्वीट में कहा कि पहले मतदान, फिर जलपान। उन्होंने कहा कि लोकतंत्र के महापर्व लोकसभा चुनाव के चौथे चरण में आतंकवाद, नक्सलवाद एवं भ्रष्टाचार मुक्त नए भारत के निर्माण के लिए अपने बहुमूल्य मत का उपयोग करिए और मजबूत सरकार के निर्माण करने में सहभागी बनिए। गौरतलब है कि सुबह सात बजे से शुरू हुआ मतदान सांय छह बजे तक चलेगा।

Tags:    

Swadesh Digital ( 10698 )

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Share it
Top