Top
Home > राज्य > उत्तरप्रदेश > लखनऊ > उप्र में हिंसा को लेकर मायावती ने नाम लिए बिना सपा और कांग्रेस पर साधा निशाना

उप्र में हिंसा को लेकर मायावती ने नाम लिए बिना सपा और कांग्रेस पर साधा निशाना

उप्र में हिंसा को लेकर मायावती ने नाम लिए बिना सपा और कांग्रेस पर साधा निशाना

लखनऊ। बहुजन समाज पार्टी की अध्यक्ष मायावती ने गुरुवार को राजधानी लखनऊ और संभल में हुए हिंसक विरोध प्रदर्शन पर बिना किसी का नाम लिए समाजवादी पार्टी और कांग्रेस पर हमला बोला है। उन्होंने कहा है कि किसी भी विरोध प्रदर्शन या धरने में हिंसा के लिए कोई जगह नहीं है। बसपा मुखिया मायावती ने शुक्रवार को पत्रकारों से बातचीत में कहा कि हमने नागरिकता (संशोधन) विधेयक का विरोध किया है और इसका विरोध करते रहेंगे, लेकिन अन्य पार्टियों की तरह हम सार्वजनिक संपत्ति को नष्ट करने और हिंसा पर विश्वास नहीं करते हैं।

उन्होंने कहा कि मैं अपनी पार्टी के लोगों से अपील करती हूं कि इस समय देश में व्याप्त एमरजेंसी के दौरान सड़कों पर न उतरें। इसकी जगह विरोध के दूसरे तरीकों को अपनाएं। ज्ञात हो कि नागरिकता (संशोधन) विधेयक के विरोध में सरकार काफी सतर्कता बरत रही है। पूरे उत्तर प्रदेश में धारा 144 लागू है, जबकि गाजियाबाद, लखनऊ, मुजफ्फरनगर, बरेली, आजमगढ़ समेत कई जिलों में इंटरनेट सेवाएं बंद कर दी गई हैं।

आपको बता दें कि गुरुवार को समाजवादी पार्टी, लेफ्ट और कांग्रेस का CAA के विरोध में प्रदर्शन हिंसक रूप धारण कर लिया। इसमें संभल में कई बसें जला दी गई और लखनऊ में एक पुलिस और कई गाडियों को आग के हवाले कर दिया।

Tags:    

Swadesh Digital ( 0 )

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Share it
Top