Top
Home > राज्य > उत्तरप्रदेश > लखनऊ > सावरकर संग्राम पर मायावती बोलीं - नाटक ना करे कांग्रेस

सावरकर संग्राम पर मायावती बोलीं - नाटक ना करे कांग्रेस

सावरकर संग्राम पर मायावती बोलीं - नाटक ना करे कांग्रेस

लखनऊ/नई दिल्ली। नागरिकता कानून पर मचे बवाल और सारवकर पर सियासी घमासान के बीच बसपा प्रमुख मायावती ने कांग्रेस पर बड़ा हमला बोला है। नागरिकता संशोधन कानून पर लोकसभा में सरकार का साथ देने वाली शिवसेना के बहाने मायावती ने कहा है कि महाराष्ट्र में सरकार के साथ अब भी कांग्रेस बनी हुई है, यह उसका दोहरा चरित्र नहीं है तो क्या है। मायावती ने यह भी कहा कि सावरकर को लेकर शिवसेना को कांग्रेस का बयान भी बर्दाश्त नहीं तो फिर कांग्रेस अब भी शिवसेना के साथ क्यों बनी हुई है? क्या यह उसका दोहरा चरित्र नहीं? दरअसल, मायावती ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से कई ट्वीट किया है।

मायावती ने ट्वीट किया, 'शिवसेना अपने मूल एजेण्डे पर अभी भी कायम है, इसलिए इन्होंने नागरिकता संशोधन बिल पर केन्द्र सरकार का साथ दिया और अब सावरकर को भी लेकर इनको कांग्रेस का रवैया बर्दाश्त नहीं है। किन्तु फिर भी कांग्रेस पार्टी महाराष्ट्र सरकार में शिवसेना के साथ अभी भी बनी हुई है तो यह सब कांग्रेस का दोहरा चरित्र नहीं है तो और क्या है? अतः इनको, इस मामले में अपनी स्थिति जरूर स्पष्ट करनी चाहिये। वरना यह सब इनकी अपनी पार्टी की कमजोरियों पर से जनता का ध्यान बांटने के लिए केवल कोरी नाटकबाजी ही मानी जायेगी।'

दरअसल, राहुल गांधी ने वीर सावरकर को लेकर शनिवार को एक बयान दिया था कि मैं राहुल सावरकर नहीं हूं, मैं राहुल गांधी हूं और मैं माफी नहीं मांगूंगा। इस पर न सिर्फ बीजेपी हमलावर दिखी, बल्कि शिवसेना ने भी राहुल गांधी को नसीहत दी। शिवसेना ने राहुल गांधी को सावरकर के बारे में ऐसी टिप्पणी करने से बचने की सलाह दी।

Tags:    

Swadesh Digital ( 0 )

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Share it
Top