Home > राज्य > उत्तरप्रदेश > लखनऊ > कमलेश मर्डर केस : योगी से मिलकर असन्तुष्ट मां बोलीं - इंसाफ न मिलने पर उठाएंगे तलवार

कमलेश मर्डर केस : योगी से मिलकर असन्तुष्ट मां बोलीं - इंसाफ न मिलने पर उठाएंगे तलवार

- मुख्यमंत्री से मिलने के लिए पुलिस दे रही थी बार-बार दबाव, इसलिए की मुलाकात

कमलेश मर्डर केस : योगी से मिलकर असन्तुष्ट मां बोलीं - इंसाफ न मिलने पर उठाएंगे तलवार

लखनऊ। शहर के चर्चित कमलेश तिवारी हत्याकांड की जांच एनआईए से कराने के साथ ही अन्य 11 मांगों को लेकर रविवार को पीड़ित परिवार प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मिला। मृतक की मां का कहना है कि उनकी मुलाकात मुख्यमंत्री से हुई है लेकिन वह उनकी बातों से सन्तुष्ट नहीं हैं।

लखनऊ स्थित मुख्यमंत्री आवास पर आज दोपहर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से कमलेश तिवारी की पत्नी, दोनों बेटे और वृद्ध मां ने मुलाकात की। परिवार के मुताबिक़ हत्यारों को फांसी दिलाये जाने के साथ 11 मांगों को मुख्यमंत्री ने स्वीकार कर पूरा न्याय दिलाए जाने का भरोसा दिया है। मुख्यमंत्री आवास के बाहर निकलकर मृतक की मां कुसुम ने कहा कि वह इस मुलाकात से सन्तुष्ट नहीं है। आम तौर पर जिस तरह किसी पीड़ित परिवार से मुख्यमंत्री मिलते हैं, उस तरह का हाव-भाव योगी में आज नहीं दिखा।

उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री से मिलने के बाद मैं संतुष्ट नहीं हूं क्योंकि पुलिस वाले बार-बार मुख्यमंत्री से मिलने का दबाव बना रहे थे, इसलिए हमें जबरदस्ती लखनऊ लाकर योगी से मिलवाया गया है। उन्होंने साफ कहा कि अगर हमें इंसाफ नहीं मिला तो वे तलवार उठाने से भी नहीं हिचकेंगीं। मृतक की पत्नी ने बताया की पति के हत्यारोपितों को फांसी की सजा दिलाये जाने की मांग मुख्यमंत्री से की है।

Tags:    

Swadesh Digital ( 0 )

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Share it
Top