Home > राज्य > उत्तरप्रदेश > लखनऊ > वायरल ऑडियो पर सीएम योगी आदित्यनाथ ने मंत्री स्वाति सिंह को किया तलब, सीओ को धमकाने से नाराज

वायरल ऑडियो पर सीएम योगी आदित्यनाथ ने मंत्री स्वाति सिंह को किया तलब, सीओ को धमकाने से नाराज

वायरल ऑडियो पर सीएम योगी आदित्यनाथ ने मंत्री स्वाति सिंह को किया तलब, सीओ को धमकाने से नाराज
X

लखनऊ। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आज लखनऊ कैंट के सीओ को धमकी देने के मामले में मंत्री स्वाति सिंह को तलब कर लिया है। साथ ही मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने डीजीपी से पूरे मामले की रिपोर्ट भी मांगी है। सीएम योगी ने मंत्री स्वाति सिंह का पुलिस अधिकारी को धमकाने का ऑडियो वायरल होने पर नाराजगी जाहिर की है। सीओ को धमकाने के मामले में सीएम योगी ने मंत्री स्वाति सिंह को 5 कालिदास पर बुलाया है।

आपको बताते जाए कि उत्तर प्रदेश की योगी सरकार में मंत्री स्वाति सिंह का एक ऑडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। इसमें वे लखनऊ कैंट की सीओ डॉ. बीनू सिंह को धमकाती हुई सुनाई दे रही हैं। वीडियो वायल होने पर सीएम योगी ने स्वाति सिंह को फटकार लगाई, साथ ही मंत्री के व्यवहार पर नाराजगी भी जता दी है।

वायरल ऑडियो में स्वाति सिंह, सीओ पर एक महशूर बिल्डर के खिलाफ एफआईआर की जांच के बारे में बातचीत है। इस ऑडियो में स्वाति सिंह बिल्डर के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं करने का दबाव बना रही थी।

ऑडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। ऑडियो में मंत्री स्वाति सिंह सीओ से यह भी कहती सुनाई दे रही हैं कि यहां काम करना है तो एक दिन बैठ लीजिए।

Updated : 16 Nov 2019 7:47 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Top