Home > राज्य > उत्तरप्रदेश > आगरा > सेना और पुलिस भर्ती की तैयारी कर रहे युवाओं को कार ने रौंदा

सेना और पुलिस भर्ती की तैयारी कर रहे युवाओं को कार ने रौंदा

सेना और पुलिस भर्ती की तैयारी कर रहे युवा सुबह के समय सड़क किनारे दौड़ लगा रहे थे, तभी पीछे से आ रही कार ने इन युवकों को चपेट में ले लिया।

सेना और पुलिस भर्ती की तैयारी कर रहे युवाओं को कार ने रौंदा

दो की मौके पर मौत, एक गंभीर रूप से घायल

जाम लगाते लोगों को पुलिस ने समझाकर किया शांत

आगरा । सेना और पुलिस भर्ती की तैयारी कर रहे युवा सुबह के समय सड़क किनारे दौड़ लगा रहे थे, तभी पीछे से आ रही कार ने इन युवकों को चपेट में ले लिया। हादसे में दो युवकों की मौत हो गई है, जबकि एक को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उधर हादसे से गुस्साए लोगों ने सड़क जामकर हंगामा करना शुरू कर दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने बमुश्किल मामला शांत कराया।

मामला थाना सदर क्षेत्र के सेवला जाट का है। सोमवार सुबह नैनाना ब्राम्हण निवासी भानु 12 संदीप 16 और रोहित 17 दौड़ लगा रहे थे। इसी बीच तेज स्पीड़ से आ रही ईको कार ने सड़क किनारे दौड़ रहे तीनों युवकों को चपेट में ले लिया।

हादसा इतना भीषण था, कि तीनों ही युवक कार की टक्कर से गंभीर रूप से घायल हो गए। जब तक उपचार के लिए उन्हें कहीं ले जाया जाता तब तक भानु और संदीप की मौत हो गई। वहीं, रोहित की हालत गंभीर है, उसे अस्पताल में भर्ती किया गया है। वहीं इस हादसे के बाद गुस्साए लोगों ने सेवला चौराहे पर जाम लगा दिया, पुलिस ने आक्रोशित लोगों को समझा बुझाकर शांत किया। शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। इस घटना से परिवार में कोहराम मचा हुआ है। बता दें कि सेना और पुलिस भर्ती के लिए यमुना एक्सप्रेस वे, हाईवे सहित सडकों पर सुबह चार बजे से युवक दौडऩे लगते हैं। वहीं सुबह के सयम खाली मार्ग होने के चलते वाहन भी रफ्तार से चलते हैं। इस तरह के आगरा में पहले भी हादसे हो चुके हैं।



Swadesh Digital ( 9575 )

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Share it
Top