Home > राज्य > उत्तरप्रदेश > आगरा > गतिमान एक्सप्रेस में विदेशी पर्यटक का बैग हुआ चोरी

गतिमान एक्सप्रेस में विदेशी पर्यटक का बैग हुआ चोरी

गतिमान एक्सप्रेस में विदेशी पर्यटक का बैग हुआ चोरी
X

आगरा। विदेशी पर्यटकों के साथ हो रही घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही है। गतिमान एक्सप्रेस से दिल्ली निजामुद्दीन से आगरा ताज भ्रमण के लिए आ रहे विदेशी पर्यटक मार्क का सामान से भरा हुआ बैग चोरी हो गया। विदेशी पर्यटक मार्क को अपने बैग के चोरी होने का पता चला तो उनके पैरों तले जमीन खिसक गई।

ट्रैन के निजामुद्दीन स्टेशन से चल देने के कारण पीडि़त मार्क ने चोरी की घटना की जानकारी जीआरपी आगरा कैंट को दी और इसकी शिकायत भी दर्ज कराई। इंस्पेक्टर जीआरपी कैंट ने मार्क से सारी घटना की जानकारी लेने के बाद जीरो एफआईआर दर्ज की और मामले की जांच पड़ताल शुरु कर दी।

मामला गतिमान एक्सप्रेस का है। पीडि़त मार्क लंदन का रहने वाला है जो अपने ग्रुप के साथ ताज निहारने के लिए आगरा आ रहा था। निजामुद्दीन से गतिमान एक्सप्रेस के सी 3 कोच में सफर के दौरान पता चला कि ट्रेन से बैग चोरी हो गया है। जिसकी शिकायत जीआरपी कैंट पर दर्ज कराई है। चोरी हुए बेग में लैपटॉप, कैमरा, 100 पाउंड और जरूरी सामान के साथ साथ मार्क का पासपोर्ट भी था। जीआरपी कैंट इंस्पेक्टर का कहना है कि लंदन निवासी मार्क ने बैग चोरी की रिपोर्ट दर्ज कराई है। उनका कहना है कि उनका बैग निजामुद्दीन स्टेशन से गतिमान में बैठने के बाद हो गया था लेकिन ट्रैन के रुकने के बाद उन्होंने कैंट पर शिकायत दर्ज कराई है। उनकी शिकायत पर स्टेशन के सीसीटीवी चेक कराये गए है। अब निजामुद्दीन स्टेशन और भी संपर्क कर जांच पड़ताल की जाएगी।


Updated : 11 Feb 2019 6:50 PM GMT
author-thhumb

Naveen Savita

Swadesh Contributors help bring you the latest news and articles around you.


Next Story
Top