Top
Latest News
Home > राज्य > उत्तरप्रदेश > आगरा > आगरा में दिनदहाडे़ बाजार में हुई लूट, तमंचा दिखा कर भागे बदमाश

आगरा में दिनदहाडे़ बाजार में हुई लूट, तमंचा दिखा कर भागे बदमाश

आगरा में दिनदहाडे़ बाजार में हुई लूट, तमंचा दिखा कर भागे बदमाश

आगरा/स्वदेश वेब डेस्क। शहर में रविवार दोपहर को वीआईपी सदर बाजार में मोटरसाइकिल सवार बदमाशों ने सामान खरीदने आई महिला से लूट को अंजाम दिया। शोर मचाने पर बदमाशों का पीछा कर रही जनता को बदमाश तमंचा से डराकर भाग खड़े हुए। दिनदहाडे़ हुयी इस वारदात ने बाजार में दहशत फैला दी।

थाना सदर क्षेत्र के सदर बाजार में नेहरू एनक्लेव की रहने वाली विनीता अपने बेटे के साथ सामान खरीदने के लिए करीब एक बजे मोटरसाइकिल से पहुंची। कुछ सामान खरीदने के बाद वह लोग पार्किग से मोटरसाइकिल लेकर आगे बढ़े। तभी पहले से घात लगाये बैठे मोटरसाइकिल सवार बदमाशों ने विनीता के हाथ से बैग छीन लिया, जिससे वह और उनका बेटा मोटरसाइकिल से गिर पड़े।

उन्होंने आसपास के लोगों को बदमाशों द्वारा बैग लूटकर भागने की बात कही, जिस पर अन्य राहगीरों ने बदमाशों को पीछा किया और भरे बाजार में उनको घेर लिया। खुद को घिरता देख मोटरसाइकिल पर पीछे बैठे बदमाश ने जनता को तमंचा लहराकर धमकाया, जिससे लोग डर गए और बदमाश फरार हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस बदमाशों की तलाश की लेकिन के हाथ खाली रहे। पीड़ित महिला ने बताया कि उसके बैग में 25 हजार रुपये व मोबाइल फोन था।

थाना प्रभारी ने बताया कि पीड़ित की तहरीर पर बदमाशों की तलाश की जा रही है। वहीं शहर के वीआईपी इलाके में हुयी इस वारदात से दुकानदार व पर्यटक दहशत में नजर आये। एक बार फिर बदमाशों ने आगरा पुलिस को चुनौती दी है।

Tags:    

Swadesh Digital ( 0 )

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top