Home > टेक अपडेट > नए प्रीपेड कनेक्शन लेने वालों के लिए कंपनी ने की नई पहल, जानें

नए प्रीपेड कनेक्शन लेने वालों के लिए कंपनी ने की नई पहल, जानें

नए प्रीपेड कनेक्शन लेने वालों के लिए कंपनी ने की नई पहल, जानें
X

नई दिल्ली। वोडाफोन नए ग्राहकों के लिए एक अच्छी खबर लेकर आया है वह नया प्रीपेड कनेक्शन लेने वालों के लिए कंपनी ने नई पहल की है। अब नए यूजर को सिम लेने के लिए स्टोर जाने की जरूरत नहीं होगी। नई 4G सिम आपके घर पर ही डिलीवर कर दी जाएगी। इस सुविधा का फायदा यूजर्स को 249 रुपये के पहले रिचार्ज पर मिलेगा।

आपको वोडाफोन की ऑफिसियल वेबसाइट पर जाकर सबसे पहले जाना होगा। इसके बाद प्रीपेड प्लान के लिए सब्सक्राइब करना होगा। अब Buy Now बटन पर टैप करना होगा। यहां आपसे कुछ बेसिक से सवाल पूछे जाएंगे। यहां आप या तो अपनी पसंद का नंबर चुन सकते हैं। या फिर अपने मौजूदा नंबर को वोडाफोन में पोर्ट करा सकते हैं। अगर आप नया नंबर लेते हैं तो आप अपने हिसाब से दिए गए विकल्पों में से किसी को भी चुन सकते हैं। वहीं, आपको के पास उस नंबर की जानकारी होनी चाहिए जिसे आप पोर्ट के विकल्प पर चुनते हैं।

आपको डिलीवरी से संबंधित जानकारी इसके बाद देनी होगी। फिर 249 रुपये का रिचार्ज करना होगा। इन सब के बाद वोडाफोन की तरफ से सिम की फ्री डिलीवरी आपके घर कर दी जाएगी। 249 रुपये के रिचार्ज की बात करें तो इस प्लान में 1.5 जीबी डाटा प्रतिदिन 28 दिनों तक दिया जाएगा। पूरी वैधता के दौरान यूजर्स को 42 जीबी डाटा दिया जाएगा. इसके अलावा अनलिमिटेड लोकल और एसटीडी कॉल्स समेत नेशनल रोमिंग की सुविधा दी जाएगी। फ्री लोकल और एसटीडी एसएमएस की सुविधा ग्राहको के लिए उपलब्ध कराई गई है।

Updated : 7 May 2019 1:05 PM GMT
Tags:    
author-thhumb

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Top