Home > टेक अपडेट > वीवो लाया दो और नए स्मार्टफोन्स, जानें फीचर्स

वीवो लाया दो और नए स्मार्टफोन्स, जानें फीचर्स

वीवो लाया दो और नए स्मार्टफोन्स, जानें फीचर्स

नई दिल्ली। चीनी स्मार्टफोन निर्मता कंपनी वीवो अपने Y-सीरीज में दो और नए स्मार्टफोन्स लॉन्च करने की तैयारी में है। इन दोनों स्मार्टफोन्स को ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप और 5,000mAh की दमदार बैटरी के साथ लॉन्च किए जा सकते हैं। ये दोनों स्मार्टफोन्स वीवो Y12 और वीवो Y15 के नाम से लॉन्च किए जा सकते हैं। हाल ही में वीवो ने अपने Y-सीरीज में वीवो Y17 को भारत में Rs 17,990 की कीमत में लॉन्च किया है। वीवो के दोनों स्मार्टफोन्स Rs 15,000 से कम कीमत में लॉन्च किए जा सकते हैं। आइये जानते है पूरी जानकारी विस्तार से

इन दिनों मीडिया में इन दोनों स्मार्टफोन्स की प्रमोशनल तस्वीरें लीक हुई हैं। लीक हुई तस्वीरों में दोनों स्मार्टफोन्स के बैक में ट्रिपल रियर कैमरा और ग्रेडिएंट फिनिश वाला बैक पैनल देखा जा सकता है। वीवो Y17 के बैक पैनल भी ग्रेडिएंट फिनिश और ट्रिपल रियर कैमरे दिए गए हैं। वीवो Y12, Y15 के फीचर्स की बात करें तो Mediatek P22 ऑक्टाकोर प्रोसेसर के साथ ये दोनों ही स्मार्टफोन्स लॉन्च किए जा सकते हैं।

प्राप्त जानकारी के अनुसार दो स्टोरेज वेरिएंट्स 3GB+32GB और 4GB+64GB में वीवो Y12 को लॉन्च किए जा सकते हैं। वहीं, वीवो Y15 को केवल एक ही स्टोरेज वेरिएंट 4GB+64GB में लॉन्च किया जा सकता है। वीवो Y17 की तरह ही इन दोनों स्मार्टफोन्स में भी 5,000mAh के दमदार बैटरी दिए जा सकते हैं। दोनों स्मार्टफोन्स के कैमरे फीचर्स की बात करें तो इनके बैक में ट्रिपल रियर कैमरा सेट-अप दिए जा सकते हैं। रियर कैमरे में 13 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर दिया जा सकता है। जबकि 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड सेंसर और 2 मेगापिक्सल का स्नैपर सेंसर दिया जा सकता है। सेल्फी के लिए वीवो Y12 में 8 मेगापिक्सल का कैमरा दिया जा सकता है जबकि सेल्फी कैमरा वीवो Y15 में 16 मेगापिक्सल का दिया जाने वाला है।

Tags:    

Swadesh Digital ( 9624 )

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Share it
Top