Home > टेक अपडेट > वीवो एंट्री लेवल स्मार्टफोन जल्द हो सकता है भारत में लॉन्च, ये है संभावित कीमत

वीवो एंट्री लेवल स्मार्टफोन जल्द हो सकता है भारत में लॉन्च, ये है संभावित कीमत

वीवो एंट्री लेवल स्मार्टफोन जल्द हो सकता है भारत में लॉन्च, ये है संभावित कीमत

नई दिल्ली। चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Vivo जल्द ही एक और एंट्री लेवल स्मार्टफोन भारत में लॉन्च कर सकता है। इस स्मार्टफोन की कीमत Rs 5,000 से Rs 8,000 के बीच हो सकती है। आपको बता दें कि इस सप्ताह Vivo ने अपने Z सीरीज के पहले स्मार्टफोन Vivo Z1 Pro को भारत में लॉन्च किया है। यह कंपनी का पहला स्मार्टफोन है जो भारत में पंच-होल डिस्प्ले के साथ लॉन्च किया गया है। इस स्मार्टफोन को चीन में Vivo Z5x के नाम से लॉन्च किया गया था।

अपने Y-सीरीज में इस साल कंपनी ने भी मिड रेंज के तीन स्मार्टफोन्स Y12, Y15 और Y17 लॉन्च किए हैं। अब इस सीरीज में एक और स्मार्टफोन Vivo Y90 जुड़ने जा रहा है। इस स्मार्टफोन के संभावित फीचर्स की बात करें तो इसमें 6.36 इंच का फुल एचडी प्ल्स डिस्प्ले दिया जा सकता है। यह फोन 2GB रैम और 16GB की इंटरनल स्टोरेज के साथ आ सकती है। इसके बैक में 8 मेगापिक्सल का सेंसर दिया जा सकता है. सेल्फी के लिए इसमें 5 मेगापिक्सल का सेंसर दिया जा सकता है।

कंपनी ने पिछले दिनों इस सीरीज में लॉन्च हुए Vivo Y12 में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। इसमें 5,000 एमएएच की बैटरी दी गई है। इसके अलावा इसमें मीडियाटेक हेलियो पी22 प्रोसेसर दिया गया है. अगर बात करें कैमरे की तो इसमें ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मौजूद है. इसका प्राइमरी सेंसर 13 मेगापिक्सल का है. वहीं, दूसरा 8 मेगापिक्सल का और तीसरा 2 मेगापिक्सल का सेंसर है. इसका कैमरा टाइम-लैप्स, लाइव फोटोज़, एचडीआर, पोर्टेट मोड, पैनोरमा और सुपर वाइड-एंगल जैसे फीचर्स से लैस है. यह पीडीएएफ सपोर्ट के साथ भी आता है. सेल्फी के लिए फोन में 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है. इसका फ्रंट कैमरा पोर्टेट बोकेह और एआई फेस ब्यूटी सपोर्ट करता है.

Tags:    

Swadesh Digital ( 10170 )

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Share it
Top