Top
Home > टेक अपडेट > रियलमी के वायरलेस बड्स एयर का टीजर हुआ लीक, अगले सप्ताह होगे लॉन्च

रियलमी के वायरलेस बड्स एयर का टीजर हुआ लीक, अगले सप्ताह होगे लॉन्च

रियलमी के वायरलेस बड्स एयर का टीजर हुआ लीक, अगले सप्ताह होगे लॉन्च

नई दिल्ली। रियलमी इस महीने 17 तारीख को भारत में अपने एक कार्यक्रम का आयोजन करने जा रही है, जिसमें वह कुछ प्रोडक्ट लॉन्च कर सकती है। टेक जगत के मुताबिक, इस कार्यक्रम में कंपनी अपने दो प्रोडक्ट लॉन्च करेगी, जिसमें एक रियलमी एक्स 2 प्रो का स्टार वार एडिशन होगा और दूसरा Realme Buds Air होंगे। कंपनी की तरफ से ट्विटर पर एक टीजर पोस्ट किया गया है, जिसमें इस डिवाइस की पहली झलक देखने को मिली है। रियलमी के इंडिया हेड माधव सेठ ने पहले ही इसकी कुछ फोटोज शेयर करते हुए कन्फर्म किया था कि कंपनी के वायरलेस इयरफोन भारत में भी लॉन्च होंगे।

रियलमी के वायरलेस बड्स एयर का डिजाइन एप्पल के AirPods से काफी मिलते-जुलते या यूं कहें, उनकी कॉपी लगते हैं। बिल्कुल AirPods की तरह ही ये बड्स एयर कान में भी दिखते हैं और उनके चारों ओर चमकीला रिंग भी एयरपॉड्स की तरह का देखने को मिल रहा है। कंपनी ने इस बड्स का आकार भी उतना ही समझ आता है और स्पीकर ओपनिंग के लिए फाइन-मेश दिया गया है। साथ ही इसकी बॉडी में ग्लॉसी प्लास्टिक फिनिश भी AirPods जैसा दिया गया है।

लॉन्च के कुछ दिन पहले ही कंपनी के आधिकारिक लॉन्च से पहले नए earbuds को फ्लिपकार्ट पर स्पॉट किया गया। हालांकि यह लिस्टिंग थोड़ी देर के लिए ही ऑनलाइन रही, जिसमें लॉन्च से पहले उसके आधिकारिक कीमत का जिक्र किया गया था। हालांकि कंपनी ने अभी तक कोई आधिकारिक कीमत को लेकर जानकारी नहीं दी है।

फ्लिपकार्ट पर लिस्टेड वह कीमत आधिकारिक कीमत ही थी। ब्रीफ लिस्टिंग के मुताबिक, इन इयरबड्स की कीमत 4,999 रुपये हो सकती है। यह कीमत नेक बैंड से थोड़ी सी ज्यादा है, जिसका नाम Realme Buds Wireless और उन्हें सितंबर में लॉन्च किया गया था। इतना ही एप्पल second-generation AirPods की कीमत भारत में 14,900 रुपये है।



Tags:    

Swadesh Digital ( 0 )

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Share it
Top