Home > टेक अपडेट > गैलेक्सी आर सीरीज को लेकर सैमसंग का यह प्लान, जानें फीचर्स

गैलेक्सी आर सीरीज को लेकर सैमसंग का यह प्लान, जानें फीचर्स

गैलेक्सी आर सीरीज को लेकर सैमसंग का यह प्लान, जानें फीचर्स
X

नई दिल्ली। कोरियाई कंपनी सैमसंग गैलेक्सी ए90 एक बार फिर से चर्चा में आ चुका है हालांकि अभी भी इसके बारे में कुछ भी साफ जानकारी नहीं मिली है। पुरानी रिपोर्ट्स की मानें तो सैमसंग गैलेक्सी ए90 में रोटेटिंग पॉप अप कैमरा दिया जाएगा। मगर उसकी जगह ए80 लॉन्च हो गया।

नई जानकारी के मुताबिक सैमसंग गैलेक्सी ए90, गैलेक्सी आर सीरीज के तहत लॉन्च किया जा सकता है। टेक जगत के मुताबिक, गैलेक्सी आर सीरीज के तहत दो स्मार्टफोन पेश किए जा सकते हैं। इस फोन में 45 वाट का चार्जिंग सपोर्ट दिया जा सकता है।

गैलेक्सी आर सीरीज पर काम चल रहा है और गैलेक्सी ए90 आर सीरीज का ही हिस्सा होगा। गौर करने वाली बात यह है इसमें से एक फोन 5जी सपोर्ट वाला होगा जबकि दूसरा फोन अनोखे कैमरा फीचर से लैस होगा।

यह कोई आश्चर्य करने वाली बात नहीं है कि सैमसंग एक नए सीरीज पर काम कर रहा है क्योंकि इस साल पहले ही वह एम सीरीज को पेश कर चुका है। टेक जगत के मुताबिक, सैमसंग गैलेक्सी आर सीरीज एक मिड रेंज फोन की सीरीज हो सकती है। हालांकि अभी आधिकारिक तौर पर कोई जानकारी नहीं मिल पाई है। टेक जगत के मुताबिक कंपनी इस आर सीरीज से ओप्पो, वनप्लस और हॉनर जैसी कंपनियों से आगे निकलना चाहेगी।

Updated : 22 Jun 2019 3:54 PM GMT
Tags:    
author-thhumb

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Top