Home > टेक अपडेट > 399 रुपये का रिचार्ज प्लान मिल रहा है सिर्फ 100 रुपये में

399 रुपये का रिचार्ज प्लान मिल रहा है सिर्फ 100 रुपये में

399 रुपये का रिचार्ज प्लान मिल रहा है सिर्फ 100 रुपये में

नई दिल्ली/स्वदेश वेब डेस्क। जियो को टक्कर देने के लिए सरकारी टेलिकॉम कंपनी ने अपने नए ग्राहकों के लिए बेहतर प्लान्स और ऑफर्स पेश किए। क्योंकि सरकारी ऑपरेटर कंपनी बीएसएनएल ने एक धांसू ऑफर पेश किया है। बीएसएनएल के इस ऑफर का नाम मेगा ऑफर है। इसे कंपनी ने कुछ सेलेक्टेड राज्यों में उतारा है। बीएसएनएल मेगा ऑफर में 399 रुपये का रिचार्ज प्लान सिर्फ 100 रुपये में मिलेगा।

यह ऑफर उनके लिए है जो बीएसएनएल का मेगा ऑफर नए यूजर्स के लिए होगा या फिर जो मोबाइल नंबर पोर्टेबिलिटी के तहत सरकारी टेलीकॉम की सेवा पर शिफ्ट होंगे। बीएसएनएल मेगा ऑफर सात राज्यों में वैध होगा, जिसमें यूपी, उत्तराखंड, हिमाचल प्रदेश, हरियाणा, पंजाब, राजस्थान और जम्मू और कश्मीर शामिल है।

अगर आप भी इन सात राज्यों में से कहीं से हैं और बीएसएनएल के मेगा ऑफर का फायदा उठाना चाहते हैं तो फिर आपको IOCL/HPSC के घरेलू एलपीजी बिलों पर बीएसएनएल के कूपन्स को प्रिंट कराना होगा। इसके बाद ऑपरेटर यूजर को नया सिम कार्ड इश्यू करेगा। जिसके बाद बीएसएनएल का पहला 399 रुपये का रिचार्ज प्लान सिर्फ 100 रुपये में पड़ेगा।

बीएसएनएल ने इस साल रक्षाबंधन के मौके पर 399 रुपये का रिचार्ज प्लान पेश किया था। इस प्लान में यूजर्स को अनिलिमिटेड लोकल और एसटीडी कॉल्स दी जाती हैं। इसके अलावा रोजाना एक जीबी डाटा भी यूजर्स को मिलता है। वहीं, वैलिडिटी की बात करें तो यह 74 दिनों की होती है। इसके साथ ही प्लान में कंपनी पीआरबी टोन भी देती है। वहीं, जब रोजाना डाटा लिमिट खत्म हो जाएगी तो फिर स्पीड 80 केबीपीएस पर आ जाएगी।

Tags:    

Swadesh News ( 6285 )

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Share it
Top