Home > टेक अपडेट > 64 मेगापिक्सल स्मार्टफोन की सेल शुरू, फ्री में 4.2TB डेटाऑफर, जानें कीमत और फीचर

64 मेगापिक्सल स्मार्टफोन की सेल शुरू, फ्री में 4.2TB डेटाऑफर, जानें कीमत और फीचर

64 मेगापिक्सल स्मार्टफोन की सेल शुरू, फ्री में 4.2TB डेटाऑफर, जानें कीमत और फीचर

दिल्ली। शुक्रवार को लॉन्च हुआ Realme XT आज पहली बार सेल में मिलेगा। सेल की शुरुआत दोपहर 12 बजे से ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट और रियलमी के ऑनलाइन स्टोर पर होगी। रियलमी XT भारत का पहला स्मार्टफोन है जो 64 मेगापिक्सल के कैमरे के साथ आता है। कंपनी इस फोन को लेकर काफी एक्साइटेड है। ग्राहकों को कंपनी आज यह फोन आकर्षक ऑफर और बेस्ट डील में उपलब्ध कराने वाली है।

इस फोन पर मिल रहे है ये ऑफर

15,999 रुपये की शुरुआती कीमत के साथ लॉन्च किया गया यह फोन लॉन्च 4जीबी+64जीबी, 6जीबी+64जीबी और 8जीबी+128जीबी वेरियंट में पेश किया गया है। रियलमी के ऑनलाइन स्टोर से पेटीएम UPI के जरिए इस फोन को खरीदने वाले ग्राहकों को 2,000 रुपये का कैशबैक मिलेगा। इसके साथ ही यूजर्स को 20,000 रुपये के दूसरे बेनिफिटेस के साथ 750 रुपये की फ्री पेटीएम फर्स्ट मेंबरशिप भी दी जाएगी। कंपनी फोन के पहले 64,000 ग्राहक 6 महीने की स्क्रीन रिप्लेसमेंट पॉलिसी भी फ्री ऑफर करने वाली है। वहीं, Jio के सब्सक्राइबर्स को रियलमी XT की खरीद पर 5,750 रुपये तक के कैशबैक के साथ 4.2TB डेटा दिया जाएगा।

फ्लिपकार्ट से फोन को लेने पर भी ग्राहकों को कुछ बेस्ट डील ऑफर की जाएगी। इसमें जो ग्राहक फोन को फ्लिपकार्ट ऐक्सिस बैंक क्रेडिट या एचडीएफसी बैंक के डेबिट कार्ड के जरिए खरीदने पर कैशबैक ऑफर दिया जा रहा है। इसके साथ ही फ्लिपकार्ट से इस फोन को नो-कॉस्ट ईएमआई पर भी खरीदा जा सकता है।

स्पेसिफिकेशन

Realme XT में 6.4 इंच का सुपर एमोलेड स्क्रीन दी गई है, जो वॉटरड्रॉप नॉच के साथ आती है। फोन में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर भी है। रियलमी का चार रियर कैमरों वाला लेटेस्ट हैंडसेट ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 712 प्रोसेसर से लैस है। एंड्रॉयड 9 पाई पर आधारित कलरओएस 6 पर चलता है यह फोन। 4,000 एमएएच की बैटरी होगी जो 20 वॉट की VOOC 3.0 फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगी। Realme XT यूएसबी टाइप-सी पोर्ट के साथ आता है।

कैमरा सेटअप की बात करें तो रियलमी एक्सटी चार रियर कैमरों के साथ आएगा। इसमें 64 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर है जो एफ/ 1.8 अपर्चर के साथ आता है। इसके अलावा 8 मेगापिक्सल का वाइड एंगल कैमरा, 2 मेगापिक्सल मैक्रो कैमरा और 2 मेगापिक्सल का पोर्ट्रेट कैमरा होगा। दोनों ही 2 मेगापिक्सल के कैमरे का अपर्चर एफ/ 2.4 होगा। फोन में सेल्फी के लिए 16 मेगापिक्सल का कैमरा है।

Tags:    

Swadesh Digital ( 0 )

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Share it
Top