Home > टेक अपडेट > मोटोरोला ने वन विजन किया लांच, जानें फीचर्स

मोटोरोला ने वन विजन किया लांच, जानें फीचर्स

मोटोरोला ने वन विजन किया लांच, जानें फीचर्स
X

नई दिल्ली। मोटोरोला ने हाल ही में ब्राजील और नार्थ अमेरिका मार्किट में अपना नया मोटो वन विजन लॉन्च कर दिया है। मोटो वन विजन पिछले साल लॉन्च हुए मोटो वन पावर का सक्सेसर हो सकता है। मोटो वन विजन में Exynos चिपसेट का इस्तेमाल किया गया है। इसमें 21:9 आस्पेक्ट रेश्यो का डिस्प्ले दिया गया है और फोन Android 9 Pie पर काम करता है। अभी इस बात की कोई जानकारी है, की Motorola भारत में One Vision को कब लॉन्च करेगा। रियर कैमरा और 25MP सेल्फी शूटर के साथ मोटो वन विजन 48MP आता है।

टॉप सेंटर में फिंगरप्रिंट सेंसर मोटो वन विजन में ग्लास बैक के साथ दिया गया है। Motorola ने बताया की वन विजन के रियर पर कोर्निंग गोरिल्ला ग्लास दिया गया है। फोन में 6।3 इंच का फुल HD+ डिस्प्ले दिया गया है।मोटो वन विजन कंपनी का ऐसा पहला स्मार्टफोन है, जिसमे Samsung के Exynos चिपसेट का प्रयोग किया गया है। फोन में Exynos 9609 प्रोसेसर के साथ 4GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज दी गई है। फोन सिंगल वैरिएंट में आता है और स्टोरेज बढ़ने के लिए इसमें माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट दिया गया है। 512GB तक इससे स्टोरेज को बढ़ाया जा सकता है।

कंपनी ने रियर पर ड्यूल कैमरा सेटअप के साथ मोटो वन विजन मे 48MP का प्राइमरी सेंसर और 5MP का डेप्थ सेंसर उपलब्ध कराया है। वीडियो रिकॉर्डिंग के लिए फोन से 30fps पर 4K फुटेज शूट की जा सकती है। इसके फ्रंट में 25MP सेल्फी शूटर दिया गया है। ऑप्टिकल इमेज स्टेबलाइजेशन और पोर्ट्रेट लाइटिंग कैमरा फीचर में नाइट विजन के साथ ग्राहको को उपलब्ध कराई गई है।

Updated : 16 May 2019 2:00 PM GMT
Tags:    
author-thhumb

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Top