Home > टेक अपडेट > एलजी का यह स्मार्टफोन हुआ लॉन्च, जानें फीचर्स

एलजी का यह स्मार्टफोन हुआ लॉन्च, जानें फीचर्स

नई दिल्ली। स्मार्टफोन निर्माता कंपनी LG अपनी W सीरीज को लॉन्च करेगी। इसके लिए कंपनी ने नई दिल्ली में एक इवेंट भी आयोजित किया है। इस सीरीज के लॉन्च होने से पहले ई-कॉमर्स वेबसाइट Amazon पर इसका टीजर जारी किया गया है। खबरों के मुताबिक, फोन में LG W30 को लॉन्च किया जा सकता है। वहीं, LG W10 को भी पेश किए जाने की संभावना है। कुछ ही समय पहले इसे एंड्रॉइड एंटरप्राइस डायरेक्टरी पर स्पॉट किया गया था। इसके अलावा एक तीसरा फोन पेश करने की बात की गई है जिसका नाम LG W20 हो सकता है। आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से

दोपहर 12 बजे से LG W सीरीज लॉन्च इवेंट शुरू होगा। इस फोन में कई खास फीचर्स दिए गए हैं जिसमें से एक ट्रिपल रियर कैमरा है। यह कैमरा नाइट मोड, पोट्रेट, बोकेह और वाइड-एंगल मोड्स के साथ आता है। इसके अलावा इस सीरीज के तहत लॉन्च होने वाले फोन 3 फ्यूरिस्टिक कलर वेरिएंट ब्लैक, ब्लू और ग्रीन में पेश किए जाएंगे।

अगर बात करें LG W सीरीज के संभावित फीचर्स के बारे मे तो टीजर के मुताबिक, फोन में AI आधारित ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया जाएगा। यह नॉर्मल, फ्रंट कैमरा सेल्फी, नाइट मोड, पोट्रेट, बोकेह और वाइड एंगल इमेज कैपेबिल्टीज जैसे फीचर्स से लैस होगा। फोन से कम रोशनी में ही बेहतर फोटोज ली जा सकेंगी। इसके अलावा फोन में एक खास फीचर मौजूद है जो अभी तक किसी भी फोन में नहीं दिया गया है। फोन में नॉच को आप अपने हिसाब से बदल सकते हैं। इसका उदाहरण आप नीचे दी गई फोटो में देख सकते हैं। वहीं, कीमत की बात करें तो कंपनी ने कहा है कि इस फोन की कीमत Pocket-Worthy होगी। इसके अलावा फिलहाल फोन के बारे में कोई अन्य जानकारी नहीं दी गई है। LG W10 को कुछ समय पहले एंड्रॉइड एंटरप्राइस डायरेक्टरी पर स्पॉट किया गया था। यहां दिए गए मुख्य फीचर्स के मुताबिक, फोन में एंड्रॉइड 9 पाई OS दिया जाएगा। साथ ही इसमें 6.2 इंच का डिस्प्ले मौजूद है। 3 जीबी रैम के साथ 32 जीबी इंटरनल स्टोरेज दी जाएगी। फिंगरप्रिंट सेंसर कंपनी ने ग्राहको की सुरक्षा को ध्यान मे रखते हुए उपलब्ध कराया है।

Tags:    

Swadesh Digital ( 10170 )

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Share it
Top