Home > टेक अपडेट > इस स्मार्टफोन में आ रहा है इतने मेगापिक्सल कैमरा, जानें

इस स्मार्टफोन में आ रहा है इतने मेगापिक्सल कैमरा, जानें

इस स्मार्टफोन में आ रहा है इतने मेगापिक्सल कैमरा, जानें
X

नई दिल्ली। चीनी स्मार्टफोन कंपनी लेनोवो किसी न किसी धमाके के साथ अपने स्मार्टफोन लॉन्च करती है। लेकिन यह कंपनी एक दो वर्ष पहले इंडिया में भी अपने स्मार्टफोन लॉन्च करती थी। लेकिन बीते कुछ समय से लेनोवो अपने प्रीमियम सेगमेंट के स्मार्टफोन सिर्फ चीन में ही लॉन्च करती है। दो तीन महीनो से सभी स्मार्टफोन्स कंपनी कैमरा पर ज्यादा फोकस कर रही है.हर स्मार्टफोन मे कैमरा ही सभी यूजर के सबसे ज्यादा उपयोग मे आता है।

इस डिवाइस की सबसे बड़ी खासियत इसका कैमरा सेटअप ही कहा जा सकता है। जिसमे आपको 100MP इमेज आउटपुट मिलेगा. लेनोवो ग्रुप के वाईस प्रेसिडेंट चांग चेंग ने लेनोवो जेड 6 प्रो की इमेज को पोस्ट किया है। जिसके साथ 100MP या बिलियन पिक्सेल लिखा गया है। तो कहा जा सकता है, कि यह डिवाइस नया ट्रेंड शुरू कर सकती है। जिस कारण आप फोन से ही अच्छे फोटो खिच सकेगे। इसके साथ ही यह डिवाइस हाइपर वीडियोग्राफी कैपबिलिटी का सपोर्ट भी दे सकता है।

लेनोवो अपने इस फोन को लेकर पिछले महीने घोषणा करेगी। लेकिन कंपनी ने इसकी जगह सिर्फ यही टीजर जारी किया की फोन 100MP की पिक्चर्स प्रोडूस करेगा। उम्मीद है की फोन जून से सेल के लिए उपलब्ध होगा। लेकिन इसके बारे में इस महीने के अंत तक आधिकारिक घोषणा का इंतजार है। इस वजह से कंपनी के फोन के बढ़ने की पूरी गुजारिश है।

Updated : 10 April 2019 3:29 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Top