Home > टेक अपडेट > #JioDiwaliDhamaka : इस प्लान में मिल रहा है 100 फीसदी कैशबैक ऑफर

#JioDiwaliDhamaka : इस प्लान में मिल रहा है 100 फीसदी कैशबैक ऑफर

#JioDiwaliDhamaka : इस प्लान में मिल रहा है 100 फीसदी कैशबैक ऑफर
X

नई दिल्ली/स्वदेश वेब डेस्क। जियो ने दिवाली के अवसर पर एक नया प्लान लॉन्च किया है। कंपनी इस प्लान में 100 फीसदी कैशबैक दे रही है। ग्राहकों के लिए यह प्लान 18 अक्टूबर से 30 नवंबर के बीच उपलब्ध होगा। यह प्लान लॉन्ग टर्म वालों के लिए शानदार ऑफर के साथ मिल रहा है क्योंकि कंपनी इस प्लान में ग्राहकों को अनलिमिटेड कॉलिंग दे रही है। इसके अलावा 100 एसएमएस रोजाना दिए जा रहे हैं। जियो के इस प्लान में ग्राहक को 365 दिनों की वैधता मिल रही है।

हम आपको बता दें कि जियो दिवाली प्लान में मिलने वाले डाटा की बात करें तो यह 547.5 जीबी होगा। ऐसे में रोजाना ग्राहक 1.5 जीबी डाटा का इस्तेमाल कर सकेगा। लेकिन जब डाटा लिमिट खत्म हो जाएगी तो फिर 64 केबीपीएस की स्पीड से इंटरनेट का इस्तेमाल कर सकेंगे। वहीं, ग्राहक इसमें मिलने वाली सभी एप्स का भी मुफ्त में इस्तेमाल कर सकेंगे।

जियो दिवाली कैशबैक के तहत अगर कोई ग्राहक 18 अक्टूबर से लेकर 30 नवंबर के बीच में जियो 1699 प्लान का रिचार्ज कराता है। रिचार्ज कराने के साथ ही 100 फीसदी कैशबैक के लिए योग्य हो जाएगा। कैशबैक कूपन के रूप में मिलेगा। तीन कूपन ग्राहक को दिए जाएंगे, जिसकी कीमत एक की 500 रुपये होगी। इसके अलावा एक कूपन 200 रुपये का होगा। इन कूपन का इस्तेमाल ग्राहक रिलायंस डिजिटल एक्सप्रेस मिनी स्टोर्स में खरीददारी के दौरान कर सकेंगे। इसके लिए कम से कम की 5000 रुपये की खरीददारी करनी होगी।

Updated : 29 Oct 2018 2:18 PM GMT
Tags:    
author-thhumb

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Top