Home > टेक अपडेट > नोकिया के इस समर्टफोन पर दिए जा रहे यह डिस्काउंट ऑफर, जानें

नोकिया के इस समर्टफोन पर दिए जा रहे यह डिस्काउंट ऑफर, जानें

नोकिया के इस समर्टफोन पर दिए जा रहे यह डिस्काउंट ऑफर, जानें
X

नई दिल्ली। भारत में एचएमडी ग्लोबल ने पिछले साल लॉन्च हुए नोकिया 8.1 के 4GB और 6GB रैम वेरियंट पर डिस्काउंट दे रही है। छूट के साथ इन दोनों फोन को 13 मई तक खरीदा जा सकता है। कंपनी इस फोन को नोकिया मोबाइल फैन फेटिवल 2019 के तहत डिस्काउंट पर उपलब्ध करा रही है। अगर आप भी नोकिया के इस स्मार्टफोन को खरीदने का सोच रहे हैं, तो यह आपके लिए एक बेहतरीन मौका है। कंपनी डिस्काउंट के साथ ही फोन की खरीद पर ग्राहकों को कई और बेनिफिट दे रही है। आइए डीटेल में जानते हैं फोन पर मिल रहे डिस्काउंट और ऑफर के बारे में।

हम आपको बता दें कि नोकिया 8.1 को छूट में लेने के लिए कंपनी ने एक प्रोमो कोड जारी किया है। फोन के 4GB रैम (26,999 रुपये) वाले वेरियंट पर छूट के लिए 'FAN6000' प्रोमो कोड अप्लाई करना होगा। इस प्रोमो कोड से फोन पर 6,000 रुपये की छूट का लाभ उठाया जा सकता है। वहीं फोन के 6GB रैम (29,999 रुपये) वाले वेरियंट पर 'FAN4000' प्रोमो कोड का इस्तेमाल 4,000 रुपये का डिस्काउंट पाने के लिए करना होगा।

ग्राहकों को इस फोन की खरीद पर छूट के अलावा कंपनी एयरटेल 1TB फ्री इंटरनेट डेटा दे रही है। ये ऑफर 199 रुपये और उससे ऊपर के रिचार्ज प्लान पर उपलब्ध है। वहीं एयरटेल के पोस्टपेड ग्राहकों को तीन महीने का नेटफ्लिक्स और एक साल का ऐमजॉन प्राइम सब्सक्रिप्शन दिया जा रहा है। इसके साथ ही पोस्टपेड ग्राहकों को अतिरिक्त 120GB इंटरनेट डेटा भी मिलेगा। बता दें कि इस ऑफर को 499 रुपये और उससे ऊपर के पोस्टपेड प्लान पर एयरटेल दे रहा है।

Updated : 13 May 2019 5:44 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Top