Home > टेक अपडेट > बीएसएनएनल लेकर आया है अभिनंदन प्लान, जानें वैधता

बीएसएनएनल लेकर आया है अभिनंदन प्लान, जानें वैधता

बीएसएनएनल लेकर आया है अभिनंदन प्लान, जानें वैधता

नई दिल्ली। बीएसएनएनल अपने प्रीपेड ग्राहकों केलिए 'अभिनंदन151' नाम से प्रीपेड रीचार्ज प्लान लेकर आया है। बीएसएनएनल का यह प्लान 24 दिनों के लिए है और इस प्लान में ग्राहकों को अनलिमिटेड कॉलिंग मिलती है। इस प्लान में हर दिन 1GB डेटा मिलेगा। हालांकि, इस प्लान के नाम को लेकर बीएसएनएनल ने यह साफ नहीं किया है कि इसका नाम इंडियन एयरफोर्स के विंग कमांडर के नाम पर रखा है या नहीं।

बीएसएनएनल का यह प्लान 24 दिनों के लिए है। इस प्लान के फायदे ग्राहकों को 24 दिन के लिए मिलेंगे लेकिन इस प्लान की वैधता 180 दिनों के लिए होगी। 151रुपये के प्रीपेड प्लान के साथ अनलिमिटेड लोकल, एसटीडी और रोमिंग कॉल की सुविधा मिलेगी। इस प्लान की खास बात यह है कि कॉलिंग बेनिफिट का लाभ दिल्ली और मुंबई सर्किल में भी मिलेगा। इसके अलावा प्रतिदिन 1 जीबी डेटा मतलब 24 दिनों में 24 जीबी डेटा मिलेगा । इसके अलावा रोजाना 100 एसएमएस भी मिलेंगे। इसकी डिटेल बीएसएनएल की वेबसाइट पर है।

बीएसएनएलने अपने 666 रुपये वाले सिक्सर प्लान में ग्राहकों को 134 दिनों की वैलिडिटी मिलेगी। इस प्लान में ग्राहकों को रोज 3.7GB डाटा मिलेगा और अनलिमिटेड कॉलिंग, फ्री रोमिंग के भी फायदे मिलेंगे।

Tags:    

Swadesh Digital ( 10145 )

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Share it
Top