Home > टेक अपडेट > 150 रुपये से कम के बेस्ट रिचार्ज प्लान, जानें

150 रुपये से कम के बेस्ट रिचार्ज प्लान, जानें

150 रुपये से कम के बेस्ट रिचार्ज प्लान, जानें
X

नई दिल्ली। टेलिकॉम कंपनियां नए ग्राहकों को लुभाने और मौजूदा कंज्यूमर्स को अपने साथ बनाए रखने के लिए लगातार आकर्षक रिचार्ज प्लान ला रही हैं। वहीं रिलायंस जियो के आने के बाद से टेलिकॉम इंडस्ट्री में कॉम्पिटिशन काफी बढ़ गया है। लिहाजा जियो से टक्कर लेने के लिए दूसरी कंपनियों को भी अपने प्लान में काफी बदलाव करने पड़े।

कंपनियों के पास इस वक्त ऑफर करने के लिए एक से बढ़कर रिचार्ज प्लान हैं। कंपनियों की कोशिश है कि वे कम से कम कीमत में यूजर्स को ज्यादा से ज्यादा बेनिफिट दे। इसीलिए आज हम आपको 150 रुपये से कम के बेस्ट रिचार्ज प्लान के बारे में बता रहें जिसमें अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ ही कई और बेनिफिट ऑफर दिया जा रहा है।

एयरटेल का 129 रुपये वाला प्लान 28 दिन की वैलिडिटी के साथ आने वाले इस प्लान में यूजर्स को कुल 2जीबी 3G/4G डेटा ऑफर किया जा रहा है। प्लान में अनलिमिटेड लोक, एसटीडी और रोमिंग क़ंग के साथ 28 दिन के लिए 300 फ्री एसएमएस मिलेंगे। इस प्लान को चुनने वाले सबस्क्राइबर्स को एयरटेल टीवी का फ्री सबस्क्रिप्शन मिलेगा।

एयरटेल के इस प्लान में 145 रुपये का फुल टॉकटाइम मिलेगा। प्लान में कॉलिंग दर 30 पैसे प्रति मिनट रखी गई है। 42 दिन के वैलिडिटी वाले इस प्लान में यूजर्स को 1जीबी डेटा ऑफर किया जा रहा है। प्लान से सबस्क्राइब कराने पर एयरटेल टीवी का फ्री सबस्क्रिप्शन भी मिलेगा।

वोडाफोन 129 रुपये के इस प्लान में यूजर्स को 2जीबी डेटा के साथ अनलिमिटेड लोकल, एसटीडी और रोमिंग कॉलिंग दी जा रही है। प्लान मे 100 फ्री एसएमएस भी ऑफर किया जा रहा है। 28 दिन की वैलिडिटी वाले इस प्लान में वोडाफोन प्ले ऐप का फ्री सबस्क्रिप्शन भी मिलेगा।

वोडाफोन का 139 रुपये वाला प्लान 28 दिन की वैलिडिटी वाले इस प्लान में पूरे पीरियड के लिए कुल 3जीबी डेटा दिया जा रहा है। प्लान अनलिमिटेड लोकल, एसटीडी और रोमिंग कॉलिंग के साथ 100 फी एसएमएस दिया जा रहा है। प्लान को ऐक्टिवेट करने पर वोडाफोन प्ले ऐप का फ्री ऐक्सेस भी मिलेगा।

रिलायंस जियो का 149 रुपये वाला प्लान 28 दिन की वैलिडिटी वाले इस प्लान में जियो यूजर्स को रोज 1.5जीबी डेटा ऑफर कर रहा है। प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ ही डेली 100 फ्री एसएमएस भी मिलेंगे। जियो अपने इस प्लान के साथ यूजर्स को जियो ऐप्स का भी फ्री ऐक्सेस दे रहा है।

Updated : 29 Jun 2019 6:08 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Top