Home > टेक अपडेट > 300 रुपये से कम कीमत में कौन दे रहा है बेस्ट ऑफर, जाने

300 रुपये से कम कीमत में कौन दे रहा है बेस्ट ऑफर, जाने

300 रुपये से कम कीमत में कौन दे रहा है बेस्ट ऑफर, जाने
X

नई दिल्ली। टेलिकॉम सेक्टर में दिन प्रतिदिन प्रतिस्पर्धा बढ़ती जा रही है। अभी हाल में एयरटेल ने नया प्रीपेड प्लान 299 रुपये का लॉन्च किया है। वहीं रिलांयस जियो और वोडाफोन आईडिया ने भी अपने प्रीपेड यूजर्स के लिए कई प्लान्स बाजार में उतारे हैं। इन तीनों कंपनियों के बीच बढ़ते प्राइस वॉर के बीच आज हम आपको इन तीनों कंपनियों के 300 रुपये से कम कीमत में मिलने वाले प्रीपेड प्लान्स के बारे में बताने जा रहे हैं। आपको ज्यादा बेनिफिट ऑफर जिसमें दिए जा रहे हैं। आइये जानते है जाने, इन तीन कंपनी के मंथली रिचार्ज प्लान-

-एयरटेल के अभी हाल में लॉन्च हुए 299 रुपये वाले प्लान के बारे मे बात करे तो इसमें यूजर्स को एमेजॉन मेंबरशिप भी ऑफर किया जा रहा है। इस प्लान में यूजर्स को प्रतिदिन 2.5GB डाटा ऑफर किया जा रहा है। इस प्लान की वैलिडिटी 28 दिनों की है। इस तरह कुल मिलाकर यूजर्स को कुल 70GB डाटा ऑफर किया जा रहा है। इस प्लान में मिलने वाले अन्य बेनिफिट्स की बात करें तो इसमें यूजर्स को अनलिमिडेट वॉयस कॉलिंग के साथ ही फ्री नेशनल रोमिंग भी ऑफर किया जा रहा है। 100 फ्री नेशनल और लोकल एसएमएस इसके अलावा यूजर्स को प्रतिदिन का भी लाभ मिलता है।

-वोडाफोन ग्राहकों के लिए नए प्रीपेड प्लान यूजर्स को 28 दिनों की वैलिडिटी मिलती है। इस प्लान में यूजर्स को अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग के साथ ही फ्री नेशनल रोमिंग का भी लाभ मिलता है। इस प्लान में यूजर्स को प्रतिदिन 2GB डाटा का लाभ मिलता है. यूजर्स को कुल मिलाकर 56GB डाटा इस तरह लाभ मिलता है।

- रिलायंस जियो 299 रुपये वाले प्लान्स में यूजर्स को अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग के साथ ही फ्री नेशनल रोमिंग का भी लाभ मिलता है। इस प्लान में मिलने वाले अन्य बेनिफिट्स की बात करें तो इसमें यूजर्स को प्रतिदिन 3GB डाटा का लाभ मिलता है। इस प्लान की वैलिडिटी भी 28 दिनों की है। इस प्लान में यूजर्स को कुल मिलाकर 84GB डाटा का लाभ मिलता है। 100 फ्री एसएमएस इस प्लान में यूजर्स को प्रतिदिन दिए जा रहे है।

Updated : 4 May 2019 5:49 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Top