Home > टेक अपडेट > एप्पल दे रहा है अपने इस नए आईफोन पर कैशबैक ऑफर, जानें

एप्पल दे रहा है अपने इस नए आईफोन पर कैशबैक ऑफर, जानें

एप्पल दे रहा है अपने इस नए आईफोन पर कैशबैक ऑफर, जानें
X

नई दिल्ली। अमेरिकी कंपनी एप्पल अपने नए आईफोन पर डिस्काउंट दे रही है यह पिछले साल अपने तीन नए आईफोन एक्स एस, आईफोन एक्स एस मैक्स और आईफोन एक्स आर लॉन्च किए थे। कंपनी अब इन तीनों में से सबसे सस्ते आईफोन एक्स आर पर डिस्काउंट दे रही है, जिसके बाद 76,900 रुपये वाला यह फोन 59,900 रुपये में खरीदा जा सकेगा।

इसके अलावा HDFC बैंक के डेबिट या क्रेडिट कार्ड के जरिए खरीदारी करने पर ग्राहकों को 10 फीसदी का एक्स्ट्रा कैशबैक भी दिया जाएगा।इस कैशबैक के बाद आईफोन एक्स आर की कीमत 53,900 रुपये हो जाएगी।

हम आपको बता दें कि नए आईफोन एक्स आर में 6.1 इंच एलसीडी डिस्प्ले है जिसका रेजॉलूशन 1292x828 पिक्सल है। लेकिन यूजर्स को इसमें 3डी टच का मजा नहीं मिलेगा। आईफोन एक्स आर में भी बाकी दोनों आईफोन्स की तरह ए12 बायॉनिक प्रोसेसर दिया गया है। फोन में फेसआईडी, टच टू वेकअप और ड्यूल सिम जैसे फीचर्स मिलते हैं। आईफोन एक्स आर आईपी 67 रेटिंग के साथ आता है यानी पानी और धूल में भी यह सुरक्षित रह सकता है। फोटोग्राफी के लिए फोन में अपर्चर एफ/1.8, फोकस पिक्सल के साथ 12 मेगापिक्सल का सिंगल रियर कैमरा है। इसमें स्मार्ट एचडीआर, डेप्थ कंट्रोल के साथ पोर्ट्रेट मोड, अडवांस्ड बोकेह और विडियोज में ऐक्टेंडेड डायनामिक रेंज जैसे फीचर्स मिलते हैं। आईफोन एक्स आर 64 जीबी, 256 जीबी और 512 जीबी इनबिल्ट स्टोरेज में मिलेगा।

Updated : 4 April 2019 9:26 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Top