Home > टेक अपडेट > एयरटेल लेकर आया है बेहतरीन ऑफर्स

एयरटेल लेकर आया है बेहतरीन ऑफर्स

एयरटेल लेकर आया है बेहतरीन ऑफर्स
X

नई दिल्ली। जियो को टक्कर देने के लिए एयरटेल पोस्टपेड प्लान के साथ प्रीपेड प्लान पर बड़े फायदे और ऑफर्स दे रही है। इससे पहले यह ऑफर पोस्टपेड यूजर्स को ही मिलते थे लेकिन अब ये प्रीपेड यानी रिचार्ज कराने वाले यूजर्स को भी दे रही है। एयरटेल अपने नए 249 रुपये वाले प्रीपेड प्लान में 4 लाख रुपये तक टर्म इंश्योरेंस दे रही है।

एयरटेल के 129 रुपये वाले प्लान में ग्राहकों को पूरी वैलिडिटी के दौरान 2GB डेटा, अनलिमिटेड कॉलिंग और रोज 100 एसएमएस मिलेंगे। इस प्लान की वैलि़डिटी 28 दिनों की है। इस प्लान में साथ ही ग्राहकों को एयरटेल टीवी और विंक म्यूजिक का फ्री सब्सक्रिप्शन भी मिलेगा। इससे पहले ये सर्विस पोस्टपेड यूजर्स को ही ऑफर की जाती थी।

अब नए 249 रुपये वाले प्रीपेड प्लान में ग्राहकों को एचडीएफसी लाइफ इंश्योरेंस या भारती एक्सा की तरफ 4 लाख रुपये तक लाइफ कवर मिलेगा। इसके अलावा इसमें ग्राहकों को 2GB डेली डेटा, अनलिमिटेड कॉलिंग और रोज 100 एसएसएस मिलेंगे। साथ ही इस प्लान में ग्राहकों को एयरटेल टीवी प्रीमियम सब्सक्रिप्शन, नया 4G फोन लेने पर 2,000 रुपये का कैशबैक, एक साल के लिए नॉर्टन मोबाइल सिक्योरिटी और विंक म्यूजिक का फ्री सब्सक्रिप्शन भी ऑफर किया जा रहा है। इसके लिए आपको ये रिचार्ज हर महीने कराना होगा।

Updated : 12 May 2019 7:50 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Top