Home > स्वदेश विशेष > सोनिया, राहुल और प्रियंका, सभी हैं भ्रष्ट व घोटालेबाज - कुं. मानवेन्द्र सिंह

सोनिया, राहुल और प्रियंका, सभी हैं भ्रष्ट व घोटालेबाज - कुं. मानवेन्द्र सिंह

विजय कुमार गुप्ता

सोनिया, राहुल और प्रियंका, सभी हैं भ्रष्ट व घोटालेबाज - कुं. मानवेन्द्र सिंह

मथुरा/स्वदेश वेब डेस्क। कांग्रेस से तीन बार सांसद रह चुके तथा पिछले दिनों भाजपा में शामिल हुए कुं. मानवेन्द्र सिंह ने कहा है कि सोनिया, राहुल व प्रियंका सभी भ्रष्ट व घोटालेबाज हैं। यह बात उन्होंने तब कही जब उनसे पूछा गया कि कांग्रेस ने आपको अनेक बार मथुरा से लोकसभा प्रत्याशी बनाया जिसमें तीन बार जीत कर आप सांसद बने और उसी कांग्रेस की पीठ में छुरा घोंप कर अब भाजपा में शामिल हो गए। मानवेन्द्र सिंह कहा कि कांग्रेस ने मुझे सांसद नहीं बनाया। सांसद तो मुझे जनता ने बनाया था। कांग्रेस के शासन में जो लूट, खसूट और घोटालेबाजी हुई, उनका कोई ओर-छोर नहीं है। अगस्ता हैलीकॉप्टर सौदे में हुए भ्रष्टाचार का भी उन्होंने जिक्र किया।

उन्होंने नरेन्द्र मोदी की तारीफ करते हुए कहा कि उनके नेतृत्व में देश ऊँचाई की तरफ जा रहा है तथा कश्मीर को छोड़ कर देश में कहीं भी ब्लास्ट नहीं हुए जबकि कांग्रेस के शासन में जगह-जगह ब्लास्ट होते थे। जब उनसे पूछा गया कि आपके छोटे भाई कुं. नरेन्द्र सिंह हमेशा आपके साथ जी-जान से जुटे रहते थे। हर चुनाव में उन्होंने आपके साथ जो हक निभाया, किसी से छुपा नहीं है और अब जब वे गठबंधन की टिकट पर लोकसभा चुनाव लड़ रहे हैं तब आप उनका विरोध कर रहे हैं।

इस पर मानवेन्द्र सिंह बोले कि नरेन्द्र सिंह पिछले दस वर्ष से मेरा अपमान कर रहे हैं। छोटा भाई होने के नाते न मेरे पैर छूते हैं, न नमस्कार करते हैं और तो और बोलचाल तक बंद कर रखी है।

कांग्रेस के राज में जमकर उतारी मलाई

यह सर्वविदित है कि कुं. मानवेन्द्र सिंह जब दस वर्ष पूर्व तक सांसद रहे तब सोनिया गांधी की कृपा से जमकर खूब मलाई उतारी। एक ओर जहां उनको पैट्रोल पंप मिल गया वहीं विदेशों में माल ढुलाई वाले हवाई जहाजों की एजेंसी का लाईसेंस भी इनको मिल गया जो कि किसी निजी व्यक्ति को दिया जाने वाला देश का पहला लाईसेंस था। लोगों में इस बात की चर्चा है कि जिस कांग्रेस ने इन्हें इतनी ऊँचाई दी। उसी कांग्रेस की पीठ में न सिर्फ छुरा घोंपा अपितु अपने छोटे भाई नरेन्द्र सिंह जिन्होंने हर कदम पर इनके साथ अपना फर्ज अदा किया उसे भी नहीं छोड़ा।

Tags:    

Swadesh News ( 57 )

Swadesh Digital contributor help bring you the latest article around you


Share it
Top