Home > राज्य > अन्य > जगन मोहन रेड्डी बोले - हम विशेष राज्य का दर्जा देने की मांग उठाते रहेंगे

जगन मोहन रेड्डी बोले - हम विशेष राज्य का दर्जा देने की मांग उठाते रहेंगे

जगन मोहन रेड्डी बोले - हम विशेष राज्य का दर्जा देने की मांग उठाते रहेंगे

नई दिल्ली। वाईएसआर कांग्रेस प्रमुख जगन मोहन रेड्डी ने कहा है कि अगर भाजपा 250 तक सिमट जाती तो हालात अलग होते। हम फिर विशेष राज्य का दर्जा देने की लिखित शर्त पर समर्थन करते और अब भाजपा के पास बहुमत है, फिर भी हम विशेष राज्य का दर्जा देने की मांग उठाते रहेंगे।

इससे पहले वाईएसआर कांग्रेस प्रमुख जगन मोहन रेड्डी ने दिल्ली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात कर शपथ ग्रहण में आने का न्योता दिया। मिली जानकारी के अनुसार, वाईएसआर कांग्रेस प्रमुख जगन मोहन रेड्डी का स्वागत प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने गले लगाकर किया। वाईआसआर चीफ ने पीएम को शॉल और तिरुपति बालाजी की तस्वीर भेंट की। जगन ने पीएम मोदी को अपने शपथ ग्रहण में शामिल होने का न्योता भी दिया।

इसके बाद जगन प्रदेश की हालत के बारे में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को अवगत कराया। जगन से मुलाकात के बाद पीएम नरेंद्र मोदी ने ट्विटर पर लिखा आंध्र प्रदेश के भावी मुख्यमंत्री जगन मोहन रेड्डी से अच्छी मुलाकात हुई। इस दौरान हमारे बीच आंध्र प्रदेश के विकास से संबंधित कई मुद्दों पर उपयोगी बातचीत हुई। मैंने जगन को अपने कार्यकाल के दौरान केंद्र की ओर से हरसंभव मदद का आश्वासन दिया। जगन 30 मई को सीएम पद की शपथ लेंगे। मोदी से मुलाकात के बाद जगन भाजपा अध्यक्ष अमित शाह से भी मिले। आपकाे बताते जाए कि आंध्रप्रदेश की विधानसभा में 175 सीटों में से जगन की पार्टी ने 151 सीटें हासिल की है। 25 लोकसभा सीटों में से 22 सीटें प्राप्त की थी। राज्य के पूर्व सीएम वाईएसआर रेड्डी के बेटे जगन ने चंद्रबाबू नायडू की पार्टी को करारी शिकस्त दी है जिनकी टीडीपी को सिर्फ 23 सीटों पर संतोष करना पड़ा है।

Tags:    

Swadesh Digital ( 9596 )

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Share it
Top