Home > राज्य > अन्य > जैश-ए-मोहम्मद का संदिग्ध आतंकी अंबाला से गिरफ्तार

जैश-ए-मोहम्मद का संदिग्ध आतंकी अंबाला से गिरफ्तार

-दिल्ली की सीमा में घुसने की फिराक में था

जैश-ए-मोहम्मद का संदिग्ध आतंकी अंबाला से गिरफ्तार

चंडीगढ़। राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में घुसने की फिराक में लगे जैश-ए-मोहम्मद के एक संदिग्ध सदस्य को शनिवार को राष्ट्रीय राजमार्ग पर स्थित अंबाला छावनी रेलवे स्टेशन के नजदीक से गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने संदिग्ध आतंकी को गिरफ्तार जम्मू पुलिस के सुपुर्द कर दिया है। जम्मू व पंजाब पुलिस टीमें संयुक्त रूप से संदिग्ध आतंकी की गिरफ्तारी को लेकर कार्रवाई में जुटी हुई थी।

सेब से भरे एक ट्रक में छिपकर संदिग्ध आतंकी जम्मू से दिल्ली की सीमा में घुसने की फिराक में था। आतंकी जम्मू से सेब के ट्रक में सवार होकर अंबाला तक पहुंचा, जिसे दिल्ली जाना था। मगर सुरक्षा एजेंसियों की सूचना के आधार पर हरियाणा पुलिस ने संदिग्ध आतंकी को दबोच लिया। सेब के ट्रक से पकड़े गए संदिग्ध की पहचान मोहम्मद इस्माइल के रूप में हुई है, जिससे जम्मू पुलिस अपने साथ लेकर रवाना हो गई। संदिग्ध आतंकी जैश-ए-मोहम्मद का सदस्य बताया जा रहा है। हालांकि पूरी स्थिति जम्मू पुलिस एवं सुरक्षा एजेंसियों की पूछताछ के बाद ही स्पष्ट हो सकेगी।

पुलिस अधीक्षक अभिषेक जोरवाल के मुताबिक जम्मू पुलिस से हरियाणा पुलिस को संदिग्ध आतंकी की सूचना मिली। इसके बाद नाकाबंदी कर वाहनों की चेकिंग शुरू की गई। सेब से भरे एक ट्रक से संदिग्ध आतंकी को गिरफ्तार किया गया, जिसे जम्मू पुलिस को सौंप दिया गया। ट्रक जम्मू से दिल्ली जा रहा था। हालांकि तलाशी के दौरान संदिग्ध के पास से कोई हथियार इत्यादि बरामद नहीं हुआ है।

Tags:    

Swadesh Digital ( 0 )

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Share it
Top