Home > राज्य > अन्य > सत्ता के लिए अगप ने भाजपा से किया गठबंधन : जुबिन

सत्ता के लिए अगप ने भाजपा से किया गठबंधन : जुबिन

सत्ता के लिए अगप ने भाजपा से किया गठबंधन : जुबिन

कामरूप। विख्यात पार्श्वगायक व फिल्म अभिनेता जुबिन गर्ग ने भाजपा और अगप के बीच हुए राजनीतिक गठबंधन की शुक्रवार को आलोचना करते हुए कहा कि अगप के नेताओं ने सत्ता की लालच में भाजपा से गठबंधन किया है। उन्होंने कहा कि क्षेत्रियतावाद के स्वार्थ में वे हमेशा ही नागरिक संशोधन विधेयक का विरोध करते आए हैं और करते रहेंगे।

फिल्म 'कंचनजंगा' की शूटिंग पर आए जुबिन गर्ग ने संवाददाताओं के कई प्रश्नों के बेबाक उत्तर दिए। उन्होंने कहा कि नेताओं का चरित्र ऐसा ही होता है। वे राजनीतिक लाभ के लिए जनता के हितों की अनदेखी करते हुए गठबंधन कर लेते हैं।

उल्लेखनीय है कि पिछले दिनों भारतीय जनता पार्टी की गठबंधन सरकार से अगप ने नागरिक संशोधन विधेयक के मुद्दे पर समर्थन वापस ले लिया था, लेकिन दोनों ही दलों के बीच कई दौर की हुई बातचीत के बाद आखिरकार बुधवार की देर रात फिर से दोनों दलों के बीच गठबंधन होने की घोषणा कर दी गई। इस सिलसिले में गुरुवार को भी भारतीय जनता पार्टी के कई वरिष्ठ नेता अगप कार्यालय में पहुंचे और बातचीत कर भ्रम दूर करने की कोशिश की। शुक्रवार को भी भारतीय जनता पार्टी कार्यालय में अगप के नेता इस सिलसिले में चर्चा कर रहे हैं। पूरे राज्य में इस मुद्दे को लेकर आरोप-प्रत्यारोप का सिलसिला जारी है।

Tags:    

Swadesh Digital ( 7110 )

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Share it
Top