Home > राज्य > अन्य > पुंछ में पाकिस्तानी गोलीबारी, सेना के एक जवान सहित दो लोग घायल

पुंछ में पाकिस्तानी गोलीबारी, सेना के एक जवान सहित दो लोग घायल

- बालाकोट सेक्टर में दो मकान क्षतिग्रस्त, दौरान छह मवेशियों की भी मौत

पुंछ में पाकिस्तानी गोलीबारी, सेना के एक जवान सहित दो लोग घायल
X

श्रीनगर। पाकिस्तान अपनी हरकतों से बाज़ नहीं आ रहा है और लगातार जम्मू-कश्मीर की नियंत्रण रेखा पर गोलीबारी जारी रखे हुए है। इसी कड़ी में पाकिस्तानी सेना ने बारामुला जिले के उड़ी तथा पुंछ के बालाकोट सेक्टरों में स्थित भारतीय चौकियों तथा रिहायशी इलाकों को निशाना बनाकर गोलीबारी की। इस दौरान पाकिस्तान रिहायशी इलाकों को निशाना बना मोर्टार भी दाग रहा है। इससे उड़ी सेक्टर में भारतीय सेना के एक जवान सहित दो लोग घायल हुए हैं। दूसरी ओर पुंछ जिले के बालाकोट सेक्टर में पाकिस्तानी गोलीबारी में दो मकान क्षतिग्रस्त हो गए हैं जबकि इस दौरान छह मवेशियों की भी मौत हो गई है।

बारामूला जिले के उड़ी सेक्टर में पाकिस्तान की ओर से सोमवार देर रात से ही गोलाबारी की जा रही है। रात को करीब दो घंटे के बाद गोलाबारी बंद कर दी गई थी परंतु मंगलवार दोपहर बाद पाकिस्तानी सैनिकों ने एक बार फिर गोलीबारी की तथा गोले दागना शुरू कर दिए। इस गोलाबारी में सेना के 8 आरआर कमान का जवान अरूण वीर और स्थानीय नागरिक मोहम्मद हुसैन (45) घायल हो गए। इन्हें तुरंत पास के अस्पताल में ले जाया गया जहां से सेना के जवान को सैन्य अस्पताल ले जाया गया है।

दूसरी ओर मंगलवार सुबह पाकिस्तानी सेना ने बालाकोट सेक्टर में नियंत्रण रेखा से सटी भारतीय चौकियों पर गोलीबारी की। इस दौरान पाकिस्तान ने रिहायशी इलाकों को भी निशाना बनाकर भारी गोलीबारी की तथा मोर्टार के गोले दागे। पाकिस्तानी गोलीबारी में दो मकान क्षतिग्रस्त हो गए हैं जबकि इस दौरान छह मवेशियों की भी मौत हो गई है। समाचार लिखे जाने तक दोनों ओर से भारी गोलीबारी जारी थी।

Updated : 10 Sep 2019 3:36 PM GMT
Tags:    
author-thhumb

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Top