Home > राज्य > अन्य > तृणमूल उम्मीदवार के प्रचार हेतु भारत आ रहे पाकिस्तान के प्रधानमंत्री : भाजपा

तृणमूल उम्मीदवार के प्रचार हेतु भारत आ रहे पाकिस्तान के प्रधानमंत्री : भाजपा

तृणमूल उम्मीदवार के प्रचार हेतु भारत आ रहे पाकिस्तान के प्रधानमंत्री : भाजपा

कोलकाता। भाजपा की पश्चिम बंगाल इकाई ने दावा किया है कि तृणमूल कांग्रेस की उम्मीदवार मुनमुन सेन के समर्थन में प्रचार हेतु पाकिस्तान के प्रधानमंत्री पश्चिम बंगाल आ रहे हैं। पार्टी के वरिष्ठ नेता मुकुल राय और केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो ने गुरुवार को दूसरे चरण के मतदान के दौरान यह दावा किया है। कोलकाता के मुरलीधर लेने स्थित प्रदेश भाजपा के मुख्यालय में पत्रकारों को संबोधित करते हुए मुकुल रॉय ने कहा कि मुझे पता चला है कि आसनसोल से तृणमूल कांग्रेस की उम्मीदवार मुनमुन सेन के समर्थन में प्रचार करने के लिए पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान आ रहे हैं।

इस दौरान मुकुल रॉय के पास बैठे आसनसोल लोकसभा केंद्र से निवर्तमान सांसद और केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो ने कहा कि मेरे लोकसभा क्षेत्र में तृणमूल के उम्मीदवार मुनमुन सेन ने प्रचार करने के लिए पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान को बुलाया है। इसके बाद बाबुल सुप्रियो की बातों को लेकर मुकुल राय ने कहा कि मुझे पता चला है कि इमरान खान तृणमूल कांग्रेस की उम्मीदवार के समर्थन में प्रचार करने आ रहे हैं। बंगाल के लोग भी देखेंगे क्या होता है।

उन्होंने तृणमूल उम्मीदवारों के लिए प्रचार करने वाले बांग्लादेशी अभिनेता फिरदौस अहमद लेकिन गाजी अब्दुस नूर का जिक्र करते हुए कहा कि दो विदेशी आए थे, प्रचार करने और अब कभी नहीं आएंगे। अब देखें और किसको-किसको ममता बंगाली लाती हैं।

Tags:    

Swadesh Digital ( 0 )

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Share it
Top