Home > राज्य > अन्य > चुनाव प्रचार के आखिरी दिन अमित शाह ने झोंकी ताकत, किया रोड शो

चुनाव प्रचार के आखिरी दिन अमित शाह ने झोंकी ताकत, किया रोड शो

गुजरात में चुनाव प्रचार थमा, 26 लोकसभा सीटों पर 23 अप्रैल को होगा मतदान

चुनाव प्रचार के आखिरी दिन अमित शाह ने झोंकी ताकत, किया रोड शो

अहमदाबाद। गुजरात में रविवार को चुनाव प्रचार थम गया। चुनाव प्रचार के आखिरी दिन भाजपा अध्यक्ष अमित शाह गांधीनगर लोकसभा क्षेत्र के साणंद में रोड शो किया, जो गढ़िया फोर रोड पर समाप्त हुआ। साथ ही रोड शो से पहले शाह ने घाटलोदिया, बोडकदेव, थलतेज, वेजलपुर, सरखेज वार्ड के अध्यक्ष और सचिवों के साथ जनसंपर्क किया। रोड शो में प्रदेश अध्यक्ष जितु वाघानी और शिक्षण मंत्री भूपेंद्र सिंह चुडासमा भी शामिल रहे।

अमित शाह ने अंतिम दिन अपने निर्वाचन क्षेत्र साणंद में रोड शो कर मतदाताओं को लुभाने में कोई कसर नहीं छोड़ी। इस रोड शो में भाजपा के पदाधिकारी और कार्यकर्ता शामिल हुए हैं। अमित शाह अपने निर्वाचन क्षेत्र के सरखेज, वेजलपुर, साणंद जैसी सीटों पर मतदाताओं पर ध्यान केंद्रित किया।

सात लाख वोटों से लोकसभा चुनाव में जीतने का दावा

चुनावी तैयारियों के मद्देनजर अमित शाह ने रविवार की सुबह अहमदाबाद शहर के सिंधु भवन और प्रहलाद नगर में विभिन्न समाज के अध्यक्षों और सचिवों के साथ बैठक की। साणंद में शुरू हुआ रोड शो गढ़िया फोर रोड पर समाप्त हुआ। इस रोड शो में अमित शाह ने दावा किया कि वे सात लाख वोटों की बढ़त के साथ लोकसभा चुनाव में जीत हासिल करेंगे। इस प्रकार अमित शाह का गांधीनगर लोकसभा क्षेत्र में यह चौथा रोड शो था। गुजरात में लोकसभा चुनाव के लिए प्रचार आज शाम को समाप्त हो जाएगा। राज्य की सभी 26 लोकसभा सीटों पर मतदान मंगलवार को होगा, जबकि मतगणना 23 मई को होगी।

Tags:    

Swadesh Digital ( 8841 )

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Share it
Top