Home > राज्य > अन्य > नक्सलियों ने डीजल टैंकर उड़ाया, तीन लोगों की मौत

नक्सलियों ने डीजल टैंकर उड़ाया, तीन लोगों की मौत

नक्सलियों ने डीजल टैंकर उड़ाया, तीन लोगों की मौत
X

कांकेर। छत्तीसगढ़ के नक्सल प्रभावित जिला कांकेर में नक्सलियों ने एक बड़ी घटना को अंजाम दिया है। यहां नक्सलियों ने ब्लास्ट कर डीजल टैंकर वाहन को उड़ा दिया है। ब्लास्ट के बाद टैंकर में आगजनी की और टैंकर में मौजूद तीन लोगों की विस्फोट में मौत हो गई। घटना ताडोकी थाना क्षेत्र के तुमपाल की है।

जानकारी के मुताबिक रावघाट रेलवे लाइन परियोजना में सीओबी तुमपाल और सीओबी कोसोरंडा के बीच एसएसबी सुरक्षालाइन को बाधित करते हुए नक्सलियों ने मंगलवार करीब 10 बजे एक पेट्रोल टैंकर को ब्लास्ट कर उड़ा दिया है। ब्लास्ट के बाद नक्सलियों ने तुमापाल के बीच रावघाट रेलवे लाइन परियोजना में लगे वाहन के चालक और सह-चालक सहित तीन लोगों की विस्फोट में मौत हो गई है।

बस्तर आई जी ,नक्सल प्रभारी विवेकानंद सिन्हा ने घटना की पुष्टि की है। उन्होंने बताया की घटना स्थल पर पुलिस की पार्टी पहुंच चुकी है। अभी मुठभेड़ के बारे में कोई विस्तृत जानकारी नहीं मिली है। उन्होंने बताया कि सुबह लगभग 10 बजे ग्राम तुमपाल से 2 किलोमीटर आगे ताड़ोकी थाना क्षेत्र के अंतर्गत कोशे रोंडा के बीच राव घाट रेल परियोजना योजना अंतर्गत रेलवे ट्रैक के निर्माण में लगे एजेंसी के. आर. इंफ्रास्ट्रक्चर कंस्ट्रक्शन कंपनी भिलाई हाल मुख्यालय अंतागढ़ के वाहन क्रमांक सीजी 07 बीडी 4291 डीजल टैंकर को नक्सलियों द्वारा घात लगाकर विस्फोट करके उड़ा दिया गया है। जिसमें सवार कोंडागांव निवासी वाहन चालक राकेश कोड़ोपी, मध्य प्रदेश के जिला मंडला निवासी दुनेश्वर सिंह एवं ग्राम मुड़पार थाना रामघाट जिला कांकेर निवासी हेल्पर अंकालूराम सलाम की घटनास्थल पर ही मौत हो गई है। उक्त घटना की सूचना पर कांकेर एसपी कन्हैयालाल ध्रुव एवं पुलिस अनुविभागीय अधिकारी सुरक्षाबलों के साथ तत्काल मौके पर पहुंच गए हैं।

Updated : 24 Sep 2019 9:04 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Top