Home > राज्य > अन्य > एक छात्र के सवाल पर मंत्री जी ने दी अजीब सीख, जानें ऐसा क्या कहा

एक छात्र के सवाल पर मंत्री जी ने दी अजीब सीख, जानें ऐसा क्या कहा

एक छात्र के सवाल पर मंत्री जी ने दी अजीब सीख, जानें ऐसा क्या कहा

रायपुर। हमेशा अपने बयानों से विवादों में रहने वाले छत्तीसगढ़ की भूपेश बघेल सरकार के मंत्री कवासी लखमा के एक और कथित बयान का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह स्कूली बच्चों के बीच कह रहे हैं कि एसपी-कलेक्टर का कॉलर पकड़ोगे तो बड़े नेता बनोगे। सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में लखमा को बच्चों के साथ बैठे दिखाया गया है।

इस वीडियो में लखमा एक घटनाक्रम का जिक्र करते हुए कह रहे हैं, "मुख्यमंत्री और पुनिया की उपस्थिति में एक बच्चे से मैंने पूछा था कि क्या बनोगे तो उसका जवाब था नेता। इतना ही नहीं कमर जाति के उस बच्चे ने मुझसे उलटा सवाल पूछ लिया कि तुम बड़े नेता बने तो कैसे बने, बताओ। मेरे को क्या करना होगा।"

अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए लखमा ने कहा, "मैंने उस बच्चे से कहा-कलेक्टर या एसपी का कॉलर पकड़ो, तब नेता बनोगे।" यह वीडियो चार दिन पुराना शिक्षक दिवस का बताया जा रहा है। कथित तौर पर इस दिन लखमा सुकमा के पावाराम सरकारी स्कूल में एक कार्यक्रम में हिस्सा लेने गए थे।

आईएएनएस इस वीडियो की सत्यता की पुष्टि नहीं करता। इस संदर्भ में लखमा से संपर्क करने की कोशिश की गई, मगर उनकी तरफ से कोई जवाब नहीं मिल पाया।

Tags:    

Swadesh Digital ( 0 )

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Share it
Top