Home > राज्य > अन्य > मलारी के पास खाई में गिरी कार, 5 लोगों की मौत

मलारी के पास खाई में गिरी कार, 5 लोगों की मौत

मलारी के पास खाई में गिरी कार, 5 लोगों की मौत

जोशीमठ। जोशीमठ से लगभग 60 किलोमीटर आगे मलारी में रविवार देर शाम लगभग 7:00 बजे एक कार दुर्घटनाग्रस्त हो गई है। प्राप्त जानकारी के अनुसार इसमें 5 लोग सवार थे जिनकी मृत्यु हो गई है। दूरस्थ क्षेत्र होने के कारण प्रशासन को इस दुर्घटना की खबर स्थानीय लोगों के माध्यम से सोमवार की सुबह प्राप्त हुई जिसके बाद प्रशासनिक अधिकारी ,पुलिस दल एसडीआरएफ एवं बचाव दल मौके के लिए रवाना हुआ।

बता दें कि मलारी काली मंदिर के निकट एक तीव्र मोड़ पर जहां पर दुर्घटना घटी है। यहां पर साल 2014 में भी एक वाहन दुर्घटना ग्रस्त हुआ है, जिसके बाद भी बीआरओ ने इस अंधे मोड की सुध नही ली। सूत्रों के हवाले से मिली खबर के अनुसार क्रिकेट टूर्नामेंट में भाग लेकर लौट रहे यह युवक जिस ऑल्टो कार में सवार थे वह कार मलारी के काली मंदिर के निकट एक अंधे मोड़ में लगभग 200 मीटर से अधिक गहरी खाई में जा गिरी। जानकारी के अनुसार मृतकों में चार कोषा गांव के और एक नीति गांव का रहने वाला है।

एसडीएम जोशीमठ वैभव गुप्ता ने बताया कि रेस्क्यू दल ने भारी मशक्कत के बाद चार शवों निकाल लिया है। जबकि पांचवा शव गहरी खाई में है जहां तक रेस्क्यू टीम को पहुंचने में भारी दिक्कत आ रही है और संभवत देर शाम तक वह शव भी निकाल दिया जाएगा। एसडीएम जोशीमठ ने बताया कि जो शव गहरी खाई में है उसका नाम राखी बताया जा रहा है लेकिन असली नाम क्या है वो शव प्राप्ती के बाद उस की पहचान होने के बाद ही पता चल पाएगा।

इस ऑल्टो कार दुर्घटना में जीजा और साले की भी मौत हो गई है। प्राप्त जानकारी के अनुसार नीति निवासी देवेंद्र खाती और कोषा निवासी उनके साले कुशाल रावत उर्फ कुस्सू की भी सड़क हादसे में मौत हो गई है। सड़क हादसे के बाद पूरे क्षेत्र में शोक की लहर है।

Tags:    

Swadesh Digital ( 0 )

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Share it
Top