Home > राज्य > अन्य > पूर्व केंद्रीय मंत्री हंसराज अहीर के काफिले को ट्रक ने रौंदा, दो जवानों की मौत

पूर्व केंद्रीय मंत्री हंसराज अहीर के काफिले को ट्रक ने रौंदा, दो जवानों की मौत

पूर्व केंद्रीय मंत्री हंसराज अहीर के काफिले को ट्रक ने रौंदा, दो जवानों की मौत

चंद्रपुर। पूर्व केंद्रीय गृह राज्यमंत्री हंसराज अहीर के काफ़िले की कार गुरुवार को सड़क हादसे की चपेट में आ गई। इस दुर्घटना में वह बाल बाल बच गए।

उनके अंगरक्षक मनोज झाडे (पुलिस कर्मी) और फलजीभाई पटेल (सीआरपीएफ) की इस हादसे में मृत्यु हो गई। गंभीर रूप से घायल अन्य जवानों को नागपुर के ऑरेंज सिटी अस्पताल में भर्ती किया गया है।

सीआरपीएफ के कमांडेंट सुभाष चंदर के अनुसार पूर्वमंत्री अहीर गुरुवार की सुबह दिल्ली जाने के लिए अपने गृह जनपद चंद्रपुर से नागपुर एयरपोर्ट जा रहे थे। वर्धा जिले में एक स्थान लगे जाम के दौरान बेकाबू एक ट्रक ने अहीर के काफ़िले की कार में जोरदार टक्कर मार दी। इस हादसे में कार में सवार 5 लोग गंभीर रूप से घायल हो गये। हालांकि हादसे के वक्त दुसरी कार में सवार होने की वजह से अहीर बाल बाल बचे।

हादसे का शिकार हुई स्कॉर्पियो कार में सवार विजयकुमार, फलजीभाई पटेल, मनोज झाडे, एम.डी. साजिद, जयदीप कुमार, प्रकाश भाई, बनवारीलाल रेगट गंभीर रूप से घायल हो गए थे। हादसे के बाद अहीर ने तुरंत ऍम्बुलेंस की व्यवस्था कारवाई। इलाज के दौरान मनोज झाडे और फलजीभाई पटेल की मृत्यु हो गई। अन्य घायलों की हालत भी गंभीर बताई जाती है।

Tags:    

Swadesh Digital ( 0 )

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Share it
Top