Home > राज्य > अन्य > डीके शिवकुमार ने कहा - कांग्रेस के लिए मुख्यमंत्री पद छोड़ने के लिए तैयार जेडीएस

डीके शिवकुमार ने कहा - कांग्रेस के लिए मुख्यमंत्री पद छोड़ने के लिए तैयार जेडीएस

डीके शिवकुमार ने कहा - कांग्रेस के लिए मुख्यमंत्री पद छोड़ने के लिए तैयार जेडीएस
X

बेंगलुरु। जल संसाधन मंत्री डीके शिवकुमार ने रविवार को कहा कि जेडीएस, कांग्रेस के लिए मुख्यमंत्री पद छोड़ने के लिए तैयार है। उन्होंने पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि जेडीएस के राष्ट्रीय अध्यक्ष एचडी देवेगौड़ा ने कांग्रेस आलाकमान से बात की है। देवेगौड़ा कांग्रेस का मुख्यमंत्री बनने का विरोध नहीं कर रहे हैं। उन्होंने कहा है कि जी परमेश्वर, सिद्धारमैया या मैं भी मुख्यमंत्री बन सकते हैं।

उन्होंने विश्वास जताया कि बसपा विधायक महेश सोमवार को सत्र में भाग लेंगे। महेश ने कहा है कि वह सोमवार को सत्र में शामिल नहीं होंगे क्योंकि पार्टी सुप्रीमो मायावती ने उन्हें तटस्थ रहने का निर्देश दिया है। उन्होंने कहा कि मुझे नहीं पता कि कल क्या होगा लेकिन अभीतक सरकार स्थिर है।

उधर, सोमवार को मुख्यमंत्री एचडी कुमारस्वामी की सरकार के फ्लोर टेस्ट से पहले कांग्रेस विधायक दल (सीएलपी) के नेता ने रविवार को ताज होटल में बैठक बुलाई थी। इससे पहले शनिवार को भी कांग्रेस विधायक दल की बैठक आहूत की गई थी।

भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष बीएस येदियुरप्पा ने विश्वास जताया है कि सोमवार को राज्य में मुख्यमंत्री एचडी कुमारस्वामी के नेतृत्व वाली गठबंधन सरकार का आखिरी दिन होगा।

Updated : 21 July 2019 3:20 PM GMT
Tags:    
author-thhumb

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Top