Home > राज्य > अन्य > देश सबसे पहले है, जिसका मोदी ने कराया अहसास : आदित्यनाथ

देश सबसे पहले है, जिसका मोदी ने कराया अहसास : आदित्यनाथ

देश सबसे पहले है, जिसका मोदी ने कराया अहसास : आदित्यनाथ

श्रीगंगानगर। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री एवं गोरक्ष पीठाधीश्वर योगी आदित्यनाथ ने गुरुवार को कहा कि जो कार्य कांग्रेस 55 वर्षों में नहीं कर पायी वह काम पिछले पांच वर्षों में भाजपा सरकार ने किया है। उन्होंने कहा कि जो लोग भारत में रहकर पाकिस्तान की भाषा बोलते हैं, वे क्या काम करेंगे। 130 करोड़ की देश की आबादी आज प्रधानमंत्री मोदी जी का अभिनंदन करती है जिनके प्रयासों से अजहर मसूद जैसे खूंखार, वैश्विक आतंकी घोषित किए जाते हैं और अब उसके जीवन की उल्टी गिनती प्रारंभ हुई है।

श्रीगंगानगर संसदीय सीट से भाजपा प्रत्याशी निहालचंद के समर्थन में गुरुवार को रावतसर में जनसभा को संबोधित करते हुए आदित्यनाथ ने कहा कि कांग्रेस देश के लिए खतरा है। उन्होंने कहा कि हम सबके लिए सबसे पहली जरूरत है राष्ट्रधर्म की। हमारी जाति, सम्प्रदाय कोई भी हो, हम सबके लिए इन सबसे बढ़कर देश की सुरक्षा सबसे पहले है। सुरक्षित है देश तो 130 करोड़ की आबादी सुरक्षित है। सुरक्षा का अहसास आजादी के बाद पहली बार पिछले पांच वर्ष में कराया है, वो भी मोदी जी ने। उन्होंने मोदी है तो मुमकिन है के नारे के साथ कहा कि कांग्रेस के कुशासन के कारण देश के 270 जिले अलगाववाद, आतंकवाद से ग्रसित थे। उन जिलों में जनजीवन को अवरुद्ध कर दिया जाता था, लेकिन पिछले पांच वर्ष के दौरान आतंकवाद और नक्सलवाद के प्रति जीरो टोलरेंस की नीति मोदी के नेतृत्व में भाजपा सरकार ने अपनाया है। उसी का परिणाम है कि नक्सलवाद, आतंकवाद लगभग खत्म। मोदी जी को इस लोकसभा चुनाव में एक बार फिर से आने दीजिए आतंकवाद, नक्सलवाद देश से सदैव समाप्त हो जाएगा।

नाथ संप्रदाय के प्रमुख पीठाधीश्वर आदित्यनाथ ने कहा कि उन्हें मुख्यमंत्री बने दो वर्ष हो गए हैं। उत्तरप्रदेश की 23 करोड़ की जनता पर उनकी महत्वपूर्ण जिम्मेदारी है। प्रदेश का एक भी व्यक्ति सरकार के खिलाफ नहीं बोल सकता क्योंकि बिना भेदभाव के हमने विकास कार्य किया है, सबको सुरक्षा दी है। जो लोग कानून के लिए खतरा बने हुए थे उन्हें जहां पहुंचना था वहां पहुंचाया। जो लोग समाज के लिए खतरा बने उन्हें या तो जेल या फिर राम नाम सत्य की यात्रा पर भेज दिया गया। ऐसे कड़े कदम सिर्फ भाजपा की सरकार ही उठा सकती है। गत दिनों प्रयागराज में कुंभ स्नान के लिए 24 करोड़ श्रद्धालु पहुंचे, किसी भी प्रकार की कोई भगदड़ नहीं हुई। सबको सुविधा एवं सुरक्षा मिली और संगम, पवित्र गंगा नदी में स्नान करके करोड़ों श्रद्धालुओं ने पुण्य कमाया है, यह है मोदी का नया भारत।

Tags:    

Swadesh Digital ( 8810 )

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Share it
Top