Home > राज्य > अन्य > कोयंबटूर : मेट्टुपालयम के नादूर गांव में दीवार गिरने से 17 लोगों की मौत

कोयंबटूर : मेट्टुपालयम के नादूर गांव में दीवार गिरने से 17 लोगों की मौत

- मृतकों के परिजनों को 4-4 लाख रुपये का मुआवजा देने की घोषणा

कोयंबटूर : मेट्टुपालयम के नादूर गांव में दीवार गिरने से 17 लोगों की मौत

बेंगलुरु। कोयंबटूर जिले के मेट्टुपालयम के नादूर गांव में सोमवार की सुबह करीब पांच बजे एक 15 फुट ऊंची दीवार गिरने से आसपास के मकानों में सो रहे 17 लोगों की मौत हो गई। घटनास्थल पर बचाव अभियान जारी है।

पुलिस के अनुसार मेट्टुपालयम में दीवार गिरने से 10 महिलाओं और दो बच्चों सहित 17 लोगों की मौत हो गई।पिछले 15 दिनों से क्षेत्र में भारी बारिश हो रही है, जिससे दीवार पूरी तरह से गल गई थी। तमिलनाडु सरकार ने मृतकों के परिजनों को 4-4 लाख रुपये का मुआवजा देने की घोषणा की है। घटनास्थल पर बचाव अभियान जारी है।

सोमवार को अधिकारियों ने बताया कि तमिलनाडु के इरोड जिले में भवानी नदी के तट पर रहने वाले लोगों के लिए बाढ़ का अलर्ट जारी किया गया है। रविवार को उत्तर-पूर्वी मॉनसून के तेज होने के कारण तमिलनाडु में कई जिलों में लगातार बारिश हुई। राज्य के अन्य इलाकों में अति वृष्टि के चलते पांच लोगों की मौत हो चुकी है।

मौसम विभाग ने केरल, लक्षद्वीप और तटीय व दक्षिण आंतरिक कर्नाटक में अलग-अलग स्थानों पर भारी और बहुत भारी वर्षा होने की संभावना जताई है। ऐतिहात के लिए राज्य सरकार ने सोमवार को तमिलनाडु के सात जिलों चेन्नई, चेंगलपट्टू, तिरुवल्लूर, कुड्डलोर, रामनाथपुरम, तूतूकुडी और कांचीपुरम में स्कूलों में अवकाश घोषित कर दिया है।

Tags:    

Swadesh Digital ( 0 )

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Share it
Top