Home > राज्य > अन्य > भाजपा प्रदेशाध्यक्ष पाटील बोले - शिवसेना ने महाराष्ट्र की जनता का अपमान किया

भाजपा प्रदेशाध्यक्ष पाटील बोले - शिवसेना ने महाराष्ट्र की जनता का अपमान किया

-अजीत पवार 15 विधायकों के साथ पहुंचे थे राजभवन -अजीत पवार ने 54 विधायकों के समर्थन का पत्र राज्यपाल को सौंपा -भाजपा के पास 160 से ज्यादा विधायकों का समर्थन

भाजपा प्रदेशाध्यक्ष पाटील बोले - शिवसेना ने महाराष्ट्र की जनता का अपमान किया

मुंबई। महाराष्ट्र भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के अध्यक्ष चंद्रकांत पाटील ने कहा कि शिवसेना ने महाराष्ट्र की जनता का अपमान किया है। राज्य की जनता ने भाजपा व शिवसेना को सूबे में सरकार बनाने के लिए जनादेश दिया है। इसी जनता का आदर करते हुए भाजपा ने आज देवेंद्र फडणवीस के नेतृत्व में सरकार का गठन किया है। पाटील ने कहा कि रविवार को दादर में भाजपा समर्थक विधायकों की बैठक आयोजित की गई है।

चंद्रकांत पाटील ने शनिवार को मुंबई में पत्रकारों को बताया कि 24 अक्टूबर को मतगणना के बाद 29 अक्टूबर को भाजपा व शिवसेना की सरकार गठन के लिए बैठक आयोजित की गई थी लेकिन शिवसेना इस बैठक में शामिल नहीं हुई और कांग्रेस व राकांपा के साथ चर्चा करती रही। शिवसेना ने ढाई-ढाई साल का नया फार्मूला उछालकर राज्य में नया राजनीतिक पेंच उत्पन्न कर दिया था। महाराष्ट्र में किसानों की हालत खराब है, मेडिकल सुविधा बंद हो गई थी। इसलिए भाजपा ने राकांपा दल के नेता के समर्थन से सूबे में सरकार का गठन किया है।

भाजपा नेता गिरीश महाजन ने कहा कि शपथग्रहण के समय राकांपा दल नेता अजीत पवार 15 विधायकों के साथ राजभवन पहुंचे थे। अजीत पवार ने 54 विधायकों के समर्थन का पत्र राज्यपाल को सौंपा है। महाजन ने दावा किया कि भाजपा के पास भाजपा के 105, राकांपा के 54 विधायकों सहित 160 से ज्यादा विधायकों का समर्थन है।

Tags:    

Swadesh Digital ( 0 )

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Share it
Top